Total Visitors : 5 7 9 6 8 7 5

दसवीं की छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश आगरा के मालपुरा..... ...

उत्तर प्रदेश ध्वस्त कानून व्यवस्था के चलते हुई बड़ी घटना साहब की सुरक्षा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। घटनाओं का क्या वह तो रोज ही होती रहती हैं साहब तो  रोज-रोज नहीं आते हैं न।  कुछ ऐसा ही टरकाऊ कार्यवाही देखने को मिली आगरा के मालपुरा क्षेत्र में जहां डीजीपी ओपी सिंह आगरा दौरे पर थे, इस दौरान एक ऐसी वारदात हुई जिसकी वजह से प्रशासन एक बार फिर सवालों के घेरे में है।

आगरा के मलपुरा क्षेत्र में दोपहर को दसवीं की छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। हेलमेट लगाए बाइक सवार दो युवकों ने उसके घर के पास उस पर पेट्रोल डालकर लाइटर से आग लगा दी। वहीं वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए। अभी तक हमलावरों का भी कोई सुराग नहीं लगा है। जानकारी के मुताबिक,छात्रा संजलि (15) पुत्री हरेंद्र सिंह जाटव निवासी गांव लालऊ से डेढ़ किमी दूर नौमील गांव में स्थित अशरफी देवी छिद्दा सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ती है। वह छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। घर से 500 मीटर पहले हमलावरों ने उसे रोका और उसके सिर पर पेट्रोल से भरी पूरी बोतल खाली कर दी। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही लाइटर से आग लगा दी और भाग निकले। संजलि जोर से चिल्लाई, जमीन पर लेटकर आग बुझाने की कोशिश की।

कुछ समय बाद वहां से गुजर रहे युवक अजय ने उसे देखकर उसके घर पहुंच सूचना दी। यूपी- 100 की गाड़ी से संजलि को एसएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है। आग से छात्रा का बैग जलकर राख हो गया। झुलसी अवस्था में छात्रा इशारों से बात कर पा रही है। ख़ास बात यह है कि मलपुरा में हुई वारदात के समय डीजीपी ओपी सिंह महज घटना से 15 किमी दूर ताजमहल के पास फाइव स्टार होटल में आगरा रेंड के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे।

Related News

Leave a Reply