Total Visitors : 5 7 9 7 0 9 0

पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी से छुड़ाया और मौके से फरार हो गए ...

मुजफ्फरनगर में पेशी के दौरान एक कुख्यात अपराधी को बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया और मौके से फरार हो गए। घटना से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं घायल दरोगा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव सलारपुर के पास सफेद रंग की वरना कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी शातिर अपराधी रोहित उर्फ सांडू को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर फरार हो गए।पुलिस के विरोध  करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें मिर्जापुर के दरोगा दुर्ग विजय सिंह घायल हो गए। 

घटनास्थल पर बिखरा मिर्ची पाउडर शातिर अपराधी रोहित कई संगीन मामलों में जेल में बंद था। जिसे यहां से मिर्जापुर की जेल में स्थानांतरित किया गया था। मंगलवार को एक मुकदमे की पेशी पर शातिर को यहां एडीजे फर्स्ट कोर्ट में पेश करने के लिए मिर्जापुर पुलिस लेकर आई थी। कोर्ट में पेशी के बाद दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस उसे लेकर मिर्जापुर लौट रही थी।

यहां जानसठ के पास सलारपुर में एक होटल पर खाना खाने के लिए पुलिस रुक गई। इसी दौरान सफेद रंग की वरना कार में सवार चार पांच बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने पहले पुलिस की आंखों में मिर्ची डाली, इसके बाद फायरिंग कर दी, जिसमें दरोगा दुर्ग विजय सिंह गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद बदमाश शातिर अपराधी रोहित को छुड़ाकर मीरापुर की ओर फरार हो गए। जनपद पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। वहीं घायल दरोगा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related News

Leave a Reply