Total Visitors : 5 7 9 8 1 3 7

शादी की खुशियां तब्दील हुई मातम में चारो ओर कोहराम ...

शादी की खुशियां तब्दील हुई मातम में चारो ओर कोहराम हाहाकार

पानी भरे गड्ढे में गिरी बाइक डूबने से दो युवकों की मौत, छोटे भाई की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे थे

इटावा के चौबिया में सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में बाइक गिरने से दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। शुक्रवार सुबह शवों को बाहर निकाला गया तो पता चला कि युवक अपने चचेरे भाई की शादी का कार्ड बांटने निकले थे। 

मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना क्षेत्र के नगला अली निवासी महेश सिंह के भतीजे की 9 जुलाई को शादी होनी है। महेश का बेटा मनजीत कुमार शादी के कार्ड देने अपनी ससुराल बसरेहर क्षेत्र के परासना आया था। उसके साथ मोहल्ले का सुनील कुमार पुत्र रामविलास भी था।
गुुरुवार शाम को परासना से दोनों थुलरई गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे। बीना थुलरई मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। गड्ढे में पानी भरा होने से दोनों की डूबने से मौत हो गई।

शुक्रवार सुबह खेत गए लोगों ने गड्ढे में बाइक पड़ी देखी। लोग पास पहुंचे तो गड्ढे में दो शव पड़े मिले। ग्रामीणों ने इसकी सूचना यूपी 100 पर पुलिस को दी। कुछ देर में चौबिया थानाध्यक्ष सतीश यादव मौके पर पहुंचे और शव गड्ढे से निकलवाए।

शवों के पास मिल कागजात के आधार पर परिवारजनों को सूचना दी। बेटों के शव देखकर महेश सिंह और रामविलास बेहोश हो गए। सुनील की बहन और परिजन रोते बिलखते पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

Related News

Leave a Reply