Total Visitors : 5 7 6 5 4 8 8

कमरे में बल्ब की रोशनी होते ही दिखी परनानी और नाती की लाशें, ...

डबल मर्डर: बंद था गेट, कमरे में गुप अंधेरा, बल्ब की रोशनी होते ही दिखी परनानी और नाती की लाशें

कानपुर के चकेरी क्षेत्र के हनुमानपुरी, सनिगवां इलाके में शुक्रवार रात को परनानी व नाती की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों पीछे के कमरे में औधे मुंह पड़े मिले। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने पड़ोसी टेंपो चालक पर शक जताया है
सनिगवां निवासी मनोज कुमार गुप्ता का जाजमऊ नई चुंगी के पास शू ट्रेडिंग का काम है। पत्नी कोमल सनिगवां रोड पर कास्मेटिक की दुकान चलाती है। बेटी सौम्या (12) और बेटे कुनाल उर्फ सुजल (15) के अलावा कोमल की नानी शांति देवी (86) उनके साथ ही रहती थी। कोमल ने बताया कि मैं सुबह बच्चों को स्कूल भेजकर दुकान चली गई।
दोपहर 12.30 बजे छुट्टी होने पर बच्चे दुकान आ जाते थे। शाम साढ़े 7 बजे दुकान बंद कर बच्चों को लेकर घर पहुंचती थी। शुक्रवार शाम 5 बजे बेटे कुनाल को पनीर दिलाकर घर भेज दिया था। वापस न आने पर शाम 5.44 से 6.13 बजे के बीच तीन बार कॉल की लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। उन्हें लगा कि शायद वह खेल रहा होगा।
शाम को दुकान बंद कर बेटी के साथ घर पहुंची। देखा कि गेट उढ़का था, अंदर सभी कमरों की लाइटें बंद थीं। लाइट जलाने पर पीछे के कमरे में शांति और बेटे जमीन पर खून से लथपथ औंधे मुंह पड़े थे। सुजल की सांसें चल रही थीं। पुलिस को सूचना देने के बाद सुजल को लेकर कांशीराम ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।
मनोज का आरोप है कि घर के सामने रहने वाले टेंपो चालक से उनका कई बार विवाद हो चुका है जिसकी खुन्नस में उसने वारदात की। टेंपो चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 
एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी पूर्वी, सीओ और फॉरेंसिक टीम ने परिजनों से पूछताछ की। एसएसपी अनंत देव त्रिपाठी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। संपत्ति विवाद के कोण से भी जांच की जा रही है।

Related News

Leave a Reply