Total Visitors : 5 7 9 1 4 4 1

ग्राहक बन पहुँची पुलिस के भी होश उड़े, नाबालिक धंदे का शिकार❗ ...

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट:पर्दाफाश,

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस नजारा देख उड़े होश,

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का इटावा पुलिस ने रविवार को शहर की पॉश कॉलोनी में भंडाफोड़ किया।पुलिस जब मसाज पार्लर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।पार्लर के अंदर 13 युवतियां व आठ युवकों समेत कुल 21 लोग मौजूद थे।

पुलिस ने सभी काे हिरासत में लिया है।इटावा में आधा दर्जन स्थानों पर मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।सेक्स वर्करों के सक्रिय न होने के पुलिस प्रशासन भले ही बड़े बड़े दावे करता रहा हो लेकिन सच्चाई तो यह है कि अब देह व्यापार के दलालों ने किसी मार्केटिंग वेबसाइट की तरह ही अपना ऑनलाइन नेटवर्क पूरी तरह से फैलाया हुआ है। 

सोशल मीडिया के जरिए बुकिंग होती है और पेमेंट ऑनलाइन कर दी जाती है।अब देह व्यापार मसाज पार्लर का रूप ले रहा है।इटावा में पुलिस ने ऐसे 6 से अधिक ठिकानों का पता लगाया है जहां मसाज के नाम पर जिस्मफरोशी हो रही है।पुलिस ने अब तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पकड़ी गई लड़कियों में कुछ नाबालिग भी हैं।

पुलिस इनके ठिकानों पर ग्राहक बनकर पहुंची थी। इन मसाज पार्लर में पैकेज दिए जाते हैं।पुलिस को मुखबिर से शहर के अंदर सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। योजना के तहत एसएसपी ने इनकी धरपकड़ के लिए आठ टीमें बनाईं।सीओ सिटी की अगुवाई में महकमे के लोग ग्राहक बनकर उनके ठिकानों पर पहुंचे।

इस गलत धंधे की पुष्टि होते ही पुलिस ने धरपकड़ की कार्रवाई की।एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा के निर्देश पर 173 अपराधियों की धरपकड़ के बाद अब सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद लोग उनके कार्यों की सराहना कर रहे हैं।वहीं तेज तर्रार युवा पुलिस उपाधीक्षक वैभव पांडे की ताबड़तोड़ कार्रवाई से अपराधियों में मचा हड़कंप मचा हुआ है। 

Related News

Leave a Reply