Total Visitors : 5 7 9 7 1 3 4

दो बदमाश फरार होने में सफल,चौकी इंचार्ज एसओजी कांस्टेबल घायल ...

 दरोगा के हत्यारे कुख्यात 'सांडू' का दर्दनाक अंत, 

मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मंगलवार सुबह मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार के नेतृत्व में हुई बदमाशों के साथ मुठभेड़ में पुलिस ने एक लाख के इनामी सुपारी किलर रोहित निवासी जोहरा और उसके साथी 50 हजार के इनामी राकेश यादव निवासी अयोध्या को मार गिराया,वहीं उनके दो साथी फरार हो गए। 

 जांबाज पुलिस अफसरों ने कुख्यात बदमाशों को किया ढेर:

पिछले माह 2 जुलाई को सालारपुर के पास मिर्जापुर पुलिस पर फायरिंग करके बदमाशों ने सुपारी किलर रोहित को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाया था।इस दौरान बदमाशों की गोली से मिर्जापुर के एसआई दुर्ग विजय सिंह घायल हो गए थे,जिनकी दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह वे जोनल चेकिंग पर निकले थे।बिलासपुर गांव के पास सुबह 4:30 बजे नई मंडी क्षेत्र में हाईवे पर एसएसपी अभिषेक यादव और एसपी सिटी सतपाल अंतिल चेकिंग करते मिले। 

इसी दौरान गांधीनगर पुलिस चौकी प्रभारी एसआई अजय कुमार ने वायरलेस सेट पर सूचना दी कि भोपा रोड पर चेकिंग के दौरान दो बाइक पर सवार चार युवक आते दिखाई दिए,जिन्हें चेकिंग के लिए रोका तो वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए हाईवे बाईपास की ओर भाग भाग गए हैं।

 सूचना पर एडीजी, एसएसपी समेत पुलिस ने बाईपास हाईवे पर मोर्चा संभाला और पीछे से आ रही पुलिस को फायर कवरिंग दी।इस दौरान बिलासपुर चौक पर बदमाश बाइक पर आते दिखाई दिए।पुलिस को देखकर बदमाश बिलासपुर रोड की ओर भाग खड़े हुए।

पुलिस ने पीछा किया तो बरसात के कारण बाइक सवार दो बदमाश बाइक फिसलने से गिर गए।गिरे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए,जबकि इसी बीच बाकी दो बदमाश फरार हो जाने में सफल रहे।पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को उठाकर अस्पताल भिजवाया गया।रास्ते मे पूछताछ में एक बदमाश ने अपना नाम रोहित पुत्र नेपाल निवासी जोहरा थाना मंसूरपुर और दूसरे ने अपना नाम राकेश यादव पुत्र पतिराम निवासी हैदरगढ़ अयोध्या बताया।दोनों बदमाशों को जिला चिकित्सालय भेजा गया,जहां पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

एडीजी ने बताया कि मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज अजय कुमार और एसओजी के कांस्टेबल विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हुए हैं,वह भी जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, चिकित्सकों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

एडीजी के अनुसार सुपारी किलर रोहित पर संगीन मामलों के 40 मुकदमे और राकेश यादव पर 10 से 12 मुकदमे दर्ज हैं।फैजाबाद और आसपास के जिलों में उनकी अपराधिक हिस्ट्री की जानकारी जुटाई जा रही है।रोहित को पुलिस अभिरक्षा में छुड़ाने में राकेश यादव भी शामिल थाम वह भी रोहित गैंग का सदस्य था।रोहित पर एक लाख और राकेश यादव पर 50 हजार का इनाम घोषित था।
 

Related News

Leave a Reply