Total Visitors : 5 7 6 5 4 7 7

इंजीनियर की हत्या, गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया इलाका.... ...

 इंजीनियर की गोली मारकर हत्या, इकलौते बेटे ने पिता के सामने तोड़ा दम


लखनऊ में ठाकुरगंज के कैंपबेल रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम (32) की गोली मारकर हत्या कर दी। शरद ऑफिस से घर लौट रहे थे। बाइक सवार बदमाशों ने घर से चंद कदम पहले ही वारदात को अंजाम देकर फरार हुए। घायल बेटे को पिता लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, आजाद नगर कैंपबेल रोड निवासी राजेश निगम कृषि विभाग में अकाउंटेंट के पद से सेवानिवृत्त हैं। उनका बेटा शरद निगम एचसीएल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। मंगलवार रात को वह रोज की तरह ऑफिस से घर लौट रहा था। रात करीब 10.50 बजे कैंपबेल रोड स्थित मरी माता मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी। आसपास के लोगों ने खून से लथपथ शरद को पहचान लिया। सूचना पर पहुंचे पिता राजेश निगम बेटे को ट्रॉमा सेंटर लेकर भागे। वारदात की सूचना पर इंस्पेक्टर ठाकुरगंज नीरज ओझा, सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस को मृतक की बाइक मिली है।

सीसीटीवी फुटेज में मिली हत्यारों की धुंधली तस्वीर

हत्या करने वाले बदमाशों को धुंधली तस्वीर पुलिस के हाथ लगी है। वारदात स्थल से कुछ दूर पहले मिले सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की धुंधली तस्वीर सामने आई है। इसमें बाइक सवार शरद के पीछे बाइक सवार दो बदमाश आए। एक ने हेलमेट पहन रखी थी और दूसरे ने सफेद गमछे से चेहरा ढंका था। दोनों बाइकों में महज दो मिनट का अंतर मिला है।

इकलौते बेटे ने पिता के सामने तोड़ा दम

राजेश के मुताबिक, शरद उनका इकलौता बेटा था। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। रिटायर होने के बाद वही परिवार की पूरी जिम्मेदारी संभाल रहा था। ट्रॉमा में घायल बेटे को पिता गोद से स्ट्रेचर पर रखे ही थे कि उसने दम तोड़ दिया।


गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया इलाका

स्थानीय लोगों के मुताबिक एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं, जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस एक गोली लगने की बात कह रही है। पुलिस केमुताबिक शरद के सिर में एक गोली लगी है, जिससे उसकी मौत हो गई।


करीब से मारी गोली

प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज नीरज ओझा के मुताबिक, बदमाशों ने शरद को काफी करीब से गोलियां मारी हैं। हालांकि देर रात में उसके शरीर में एक गोली की ही पुष्टि हो सकी है। डॉक्टर परीक्षण कर रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही हकीकत सामने आएगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाश उसके काफी करीब पहुंचे। उसे रोका फिर गोली मार दी।  इसके बाद वे दूसरी दिशा में भाग गए। वारदात की सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी पहुंचे। उन्होंने क्राइम ब्रांच और अन्य पुलिस टीम को वारदात के खुलासे केलिए लगा दिया है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Related News

Leave a Reply