Total Visitors : 5 7 6 4 7 3 3

पुलिस का दावा, एक तरफा प्यार में छात्रा ने की सुसाइड ❓❓❓❓❓❓❓ ...

छात्रा की मौत के बाद दुष्कर्म का मुख्य आरोपी गिरफ्तार,

पीड़िता कई महीने से लगा रही थी थाने के चक्कर

पनकी में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा के खुदकुशी के मामले के पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने खुदकुशी की घटना के करीब 40 घंटे के भीतर ही आरोपियों को दबोच लिया। जबकि पीड़िता व उसका परिवार महीनों से चक्कर लगा रहा था।

इससे साफ है कि पुलिस की लापरवाही से छात्रा की जान चली गई। शुक्रवार को पनकी निवासी 24 वर्षीय छात्रा ने पुलिस की लापरवाही व दुष्कर्म के आरोपी से तंग आकर घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित यादव समेत उसके पांच परिवारीजनों पर खुदकुशी के लिए प्रेरित करने की धारा में एफआईआर दर्ज की थी।

 पुलिस का दावा, एक तरफा प्यार में छात्रा ने की सुसाइड

शनिवार को पुलिस ने अंकित, उसकी मां व बहन प्रिया यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसकेपिता रमेश, भाई व बहनोई फरार हैं। मृतका के परिजनों का कहना है कि यदि यही कार्रवाई पहले कर दी होती तो उनकी बेटी आज जिंदा होती। एसएसपी ने जांच तो शुरू करवा दी है लेकिन एसओ पर कोई कार्रवाई नहीं की। 

एसएसपी अनंत देव ने बताया कि जांच में पता चला है कि छात्रा आरोपी से एकतरफा प्यार करती थी। वह उस पर दबाव बना रही थी। इस संबंध में उसने फेसबुक पर पोस्ट भी लिखी थी। दो जुलाई को जब छात्रा ने सुसाइड का प्रयास किया था तो आरोपी के पिता ने उसके परिजनों को चालीस हजार रुपये भी दिए थे। जांच पूरी होने पर पूरा मामला स्प्ष्ट होगा। 

Related News

Leave a Reply