Total Visitors : 5 7 9 5 2 5 6

छात्र को नियम का हवाला दे पीटा, पौन घंटा बवाल यातायात बाधित. ...

परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों को यूपी की मित्र पुलिस ने पीटा, 


कानपुर के बर्रा में बुधवार दोपहर को गरुड़ वाहिनी के सिपाहियों द्वारा छात्रों को पीटने पर बवाल हो गया। गुस्साए साथी छात्रों ने कर्रही रोड जाम करके पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। कार्रवाई की मांग पर अड़े छात्रों के हंगामे के चलते पौन घंटे तक यातायात बाधित रहा। थाना प्रभारी के आश्वासन पर छात्र शांत हुए। नारामऊ, बिठूर निवासी मोहम्मद दानिश वहीं के जनजागरण कॉलेज से इलेक्ट्रीशियन ट्रेड से आईटीआई कर रहा है। बुधवार को बर्रा के हरदेव नगर स्थित राजमाता इंटर कॉलेज में परीक्षा थी। परीक्षा के बाद वह साथी अर्जुन गौतम और कृष्णा पांडेय के साथ बाइक से घर जा रहा था।

कर्रही रोड कोचिंग मंडी के पास बाइक पर तीन सवारी देख गरुड़ वाहिनी के सिपाहियों ने उन्हें रोक लिया। छात्र मोहम्मद दानिश का आरोप है कि सिपाहियों ने बगैर किसी बातचीत के उसे और उसके साथियों को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इससे उसके दाहिने हाथ में सूजन आ गई।

इसी बीच छात्रों के साथ मारपीट देख कोचिंग मंडी के छात्र सड़क पर आ गए। हंगामा देख गरुड़ वाहिनी के सिपाही वहां से खिसक गए। इसके बाद छात्रों ने घायल मोहम्मद दानिश को कुर्सी पर बैठाया और कर्रही रोड जाम कर दी। थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह का कहना है कि घायल छात्र को मेडिकल के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आरोपी सिपाहियों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply