Total Visitors : 5 7 6 3 3 4 1

सतर्क प्रशासन,बेख़ौफ़ अपराधी,सिर्फजनता को हैल्मेट चालान का खौफ़ ...

 बाइकर्स गैंग का एक ही दिन में तीन वारदातों को दिया अंजाम, पुलिस को दी चुनौती

कानपुर मे पुलिस के ताबड़तोड़ हॉफ एनकाउंटर के बावजूद बदमाश बेखौफ हैं। मंगलवार शाम और बुधवार सुबह बेखौफ बाइकर्स गैंग ने बाबूपुरवा, किदवई नगर और बर्रा में तीन वारदात को अंजाम दिया। बाबूपुरवा में महिला के गिरने से चेन लुटने से बच गई।

रिटायर्ड मेजर की पत्नी की तोड़ ले गए चेन

किदवई नगर एम ब्लॉक निवासी रामबाबू गुप्ता रिटायर्ड मेजर हैं। बुधवार सुबह 7:30 बजे उनकी पत्नी साधना गुप्ता मोहल्ले में रहने वाली महिला के साथ गीता पार्क से टहलकर पैदल घर लौट रही थीं। साधना ने बताया कि साइड नंबर-वन स्थित नीलम होटल के सामने बाइक सवार लुटेेरे उनके बीच से शोर मचाते हुए निकले, जिससे वह चौंक गई।बाइक में पीछे बैठे लुटेरे ने झपट्टा मारकर गले से चेन तोड़ ली और किदवई नगर चौराहे की ओर भाग निकले। बाइक चला रहे लुटेरे का मुंह खुला था, जबकि पीछे बैठे लुटेरे ने रुमाल बांध रखी थी।

इंस्पेक्टर की बेटी की चेन पर मारा झपट्टा 

बर्रा-2 हेमंत विहार निवासी इंस्पेक्टर भानू प्रताप सिंह फिरोजाबाद में तैनात हैं। उनकी छोटी बेटी दीप्ति सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। बुधवार सुबह 8:30 बजे वह बड़ी बहन प्रीति के बेटे शौर्य को स्कूल छोड़कर स्कूटी से घर आ रही थी।कोचिंग मंडी के पास पीछे से आए अपाचे सवार लुटेरे झपट्टा मारकर गले से चेन तोड़ ले गए। दीप्ति ने पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन तेज रफ्तार लुटेरे हाईवे से होकर भाग निकले। पूरी वारदात एक कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। बाइक चला रहा लुटेरा हेलमेट लगाए था, जबकि पीछे बैठा लुटेरा मुंह पर रुमाल बांधे था।

पिंक चौकी के पास महिला से लूट का प्रयास

किदवई नगर चौराहा स्थित पिंक चौकी के पास महिला से बाइक सवारों ने लूट का प्रयास किया, जिसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना की भनक लगी। मंगलवार शाम करीब 5:15 बजे महिला त्रिवेणी मार्केट से खरीदारी करके निकली। उसकी कार सड़क के दूसरे छोर पर खड़ी थी।सड़क पार करते समय पीछे बैठे लुटेरे ने चेन तोड़ने के लिए गले में झपट्टा मारा, लेकिन लुटेरे के हाथ उसके टॉप का कॉलर आ गया। लुटेरे उसे करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। महिला के गिरने पर लुटेरे भागे। चेन बचने पर महिला भी पुलिस को सूचना दिए बिना वहां से चली गई। 

स्कूटी में टक्कर मार असिस्टेंट मैनेजर का चेन और मंगलसूत्र लूटा

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को स्कूटी में टक्कर मारकर असिस्टेंट मैनेजर का मंगलसूत्र और चेन लूट ले गए। ग्वालटोली निवासी क्राइस्ट चर्च कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष युवराज द्विवेदी की पत्नी भव्या पीरोड स्थित एक निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर हैं।भव्या ने बताया कि मंगलवार दोपहर वह सहकर्मी ज्योति संग स्कूटी से पूर्णादेवी खन्ना इंटर कालेज के पास चाऊमीन खाने जा रही थीं। तभी बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे वह स्कूटी समेत सड़क पर गिर पड़ीं। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र लेकर भाग निकला। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

क्या कहना है एसपी का
एसपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है बाइक सवार लुटेरों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। पहचान कराकर धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। लुटेरों पर शिकंजा कसने के लिए सुबह और शाम की गश्त बढ़ाने के निर्देश थानेदारों को दिए गए हैं। 

Related News

Leave a Reply