Total Visitors : 5 8 0 4 6 4 7

20 हजार का इनामी डॉ रतन वर्मा पुलिस को चकमा देकर घूम रहा है ...

 नहीं पकड़ सकी इनामी डॉक्टर को पुलिस

कानपुर देहात। माती रोड स्थित न्यू रमाशिव हॉस्पिटल का संचालक और 20 हजार का इनामी डॉ रतन वर्मा को जिले के तेज-तर्रार होने का दंभ भरने वाले पुलिसकर्मी गिरफ्तार करना दूर उसका सुराग भी नहीं लगा सके। डॉ रतन वर्मा पुलिस को चकमा देकर घूम रहा है। हालांकि, पुलिस अफसरों का दावा है कि उक्त डॉक्टर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मंगलपुर कस्बे के बद्दापुरवा गांव निवासी राम आसरे की पत्नी मामता (37) बुखार से पीड़ित थी। उसकी देवरानी पूजा ने 9 जुलाई को न्यू रमाशिव हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। उसी दिन उपचार के दौरान मामता की मौत हो गई थी। परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगाए जाने से मामता की मौत होने का आरोप लगाकर हंगामा किया था। 
मामले में पूजा ने डॉ रतन वर्मा, एक नर्स समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट अकबरपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने नर्स समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तभी से डॉ रतन वर्मा फरार हो गया था। तमाम प्रयास के बाद भी पुलिस डॉ. रतन वर्मा को नहीं पकड़ सकी है। 17 जुलाई को एसपी अनुराग वत्स ने आरोपी डॉक्टर पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। अपने तेज-तर्रार पुलिस कर्मियों को आरोपी को दबोचने का टास्क भी सौंपा था। करीब सवा महीने बाद भी पुलिस डॉ रतन वर्मा को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। एसपी ने बताया कि डॉ. रतन की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें लगातार हर संभावित स्थान पर दबिशें दे रही हैं।

Related News

Leave a Reply