Total Visitors : 5 7 6 4 2 7 5

भीड़ ने भीख मांग रहे दो बुजुर्गों को बच्चा चोर समझ जमकर पीटा ...

भीख मांग रहे दो बुजुर्गों को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने जमकर पीटा

कानपुर के बिधनू में मंगलवार दोपहर न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र के भीमनगर बस्ती में भीख मांग रहे दो बुजुर्गों को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बुजुर्गों को भीड़ से बचाया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।
मूलरूप से अलीगढ़ के रहने वाले रंजीत (70) और जयराज (60) पिछले कई वर्षों से गंगापुर में परिवार समेत झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। पुलिस पूछताछ में बुजुर्गों ने बताया कि वह आसपास के क्षेत्र में भीख मांगकर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं।

दोपहर में दोनों भीमनगर में भीख मांग रहे थे। इसी बीच क्षेत्रीय लोग बच्चा चोर समझकर शोर मचाने लगे। जिसपर करीब आधा दर्जन लोगों ने जमकर मारना-पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ के चंगुल से बचाकर संतोष कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया।संतोष के मुताबिक सोमवार दोपहर को घर के बाहर तीन चार संदिग्ध बच्चा चोर घूम रहे थे। जिनको बुलाने पर सभी मौके से भाग गए थे। जिनकी कुछ लोगों ने मोबाइल से फोटो भी खींची थी। उन्हीं से मिलती जुलती शक्ल दोनों की लग रही थी।

बिधनू एसओ सुखराम रावत ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों से जानकारी मिली कि दोनों को क्षेत्र में काफी समय से भीख मांगते देखा जा रहा है। जयराज की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया है।

Related News

Leave a Reply