Total Visitors : 5 7 6 3 6 1 8

बच्चा चोर के शक में ऑटो चालक समेत दो को पीटा................ ...

ऑटो चालक समेत दो को पीटा, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के कौसम गांव में देरशाम अपने साथी के साथ सड़क पर गिरे मोबाइल फोन को खोज रहे ऑटो चालक व एक अन्य व्यक्ति को ग्रामीणों ने बच्चा चोर के शक में पीट दिया। पिटाई से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा।अफवाह फैलाकर पिटाई करने वाले दस नामजद और 15 अज्ञात पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। गजनेर के नहोली गांव निवासी विकास पंडित ऑटो चालक है। वह जैनपुर में रहता है। बुधवार रात 9 बजे विकास अपने साथी हिम्मापुरवा गांव निवासी पिंटू के साथ नबीपुर से गजनेर की ओर ऑटो से जा रहे थे।

कौसम गांव के बाहर विकास का मोबाइल कहीं गिर गया। वह मोबाइल खोजने गजनेर की ओर जाने लगा। कौसम गांव के बाहर सड़क किनारे स्थित एक मंदिर में भगवान कृष्ण की छठी का कार्यक्रम चल रहा था। वहां काफी भीड़ थी। भीड़ देखकर ऑटो चालक विकास ने अपना ऑटो रोक दिया। इसी दौरान चालक के मनाकर करने के बावजूद गांव के तीन बच्चे ऑटो में बैठ गए।

कुछ ही देर तीनों बच्चे ऑटो से उतर कर घर चले गए। इसी बीच किसी ने ऑटो से बच्चा चोरी कर ले जाने की झूठी अफवाह फैला दी। ग्रामीण ऑटो चालक व उसके साथी पर लाठी डंडा लेकर टूट पड़े। दोनों की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से पिंटू बेहोश होकर गिर गया। किसी ने इसकी सूचना गजनेर पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को भीड़ से निकाल गजनेर पीएचसी भेजा।

वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया। थानाध्यक्ष शशिभूषण मिश्र ने बताया कि ऑटो चालक विकास की तहरीर पर 10 नामजद व 15 अज्ञात पर मारपीट, बलवा आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। नामजद आरोपियों में से सुनील, मुक्ता प्रसाद, मनोज, दसरथ, आदित्य, पप्पू उर्फ वीरभान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य नामजद छोटे, अंकुल, शनी, पप्पू संखवार की तलाश की जा रही है। पुलिस को एक वीडियो मिला है इससे अज्ञात लोगों की पहचान की जा रही है।

छह के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई
गजनेर पुलिस ने कौसम गांव में बच्चा चोरी की अफवाह में दो लोगों की पिटाई के मामले में गांव के छह लोगों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। थानाध्यक्ष शशिभूषण ने बताया कि गांव के राकेश, राजू सोनकर, राजेश, भीम सिंह, अनमोल छोटे को बच्चा चोर की अफवाह में मौजूद रहने पर गिरफ्तार किया गया है। इन पर शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।
 

Related News

Leave a Reply