Total Visitors : 5 7 6 5 5 2 2

मेरठ में ताबड़तोड़ चार मुठभेड़....... ...

 पांच बदमाशों को मारी गोली

मेरठ जिले में बुधवार रात चार अलग-अलग जगह हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली से पांच बदमाश घायल हो गए। इसी के साथ दो माह के कार्यकाल में एसएसपी अजय साहनी ने अपने मुठभेड़ का अर्द्धशतक पूरा कर लिया। इस अवधि में चार बदमाश ढेर हुए तो 51 बदमाशों के पैरों में गोली लगी।

पठानपुरा रोड पर जानी पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक को रोकने का प्रयास किया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर किया तो जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली उसके पैर में लगी। आरोपी की पहचान दिलशाद पुत्र हमीद निवासी सिवाल खास जानी के रूप में हुई। उस पर एक दर्जन मुकदमे हैं। वह नकली नोटों के मामले में भी जेल जा चुका है। बाइक पर आगे-पीछे नंबर नहीं था। उससे एक तमंचा बरामद हुआ।

ठक-ठक गैंग का बदमाश निकला

नौचंदी पुलिस ने नौचंदी मैदान के पास चेकिंग के दौरान कार सवार चार संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया जिस पर युवकों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में चारों युवक कार छोड़कर वहां से भागे तो दो बदमाशों के पैरों में पुलिस की गोलियां लगीं जबकि दो बदमाश फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी अनीस उर्फ काला निवासी काशीराम कालोनी खरखौदा और इरफान उर्फ लाल निवासी श्यामनगर लिसाड़ी गेट हैं। अनीस तिहाड़ जेल से पैरोल पर आया था। वह अपने साथियों के साथ लूट करने के जा रहा था। यह ठक-ठक गैंग का बदमाश है।

बिजली बंबा बाईपास पर घेराबंदी

नौचंदी से कार से भागे बदमाश लिसाड़ीगेट से होते बिजली बंबा बाईपास की तरफ भागे हैं। वायरलेस पर इसकी सूचना फ्लैश हुई। जिसके बाद कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई। बाईपास स्थित जुर्रानपुर गांव से पहले इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी ने पुलिस टीम के साथ दोनों बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सरताज निवासी रशीदनगर लिसाड़ीगेट के पैर मेें गोली लगी। जबकि उसका साथी इनाम निवासी लखीपुरा लिसाड़ीगेट जंगल में भाग गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

रोहटा के जंगल में मारी गोली

वहीं रोहटा में जैनपुर के जंगल में देर रात मुठभेड़ में एक बदमाश परवीन पुत्र वहीद निवासी जैन नगर थाना रोहटा के पैर में पुलिस की गोली लगी। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी पर कई थानों में चोरी और लूट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों को पूरा जवाब

बदमाश खुली चुनौती देकर वारदात कर रहे हैं। पुलिस टीम पर गोली चलाकर भागते हैं। पुलिस भी उनके ही अंदाज से जवाब दे रही है। अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। - अजय साहनी, एसएसपी

Related News

Leave a Reply