Total Visitors : 5 7 6 5 5 1 4

पांच लाख अस्सी हजार बकाया पैसा अनिल की जान के लिए आफत बन गया ...

हाइवे किनारे एक युवक का शव  मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अनिल को फोन कर के बुलाया गया था जिसके बाद अब उसका शव मिला है। परिजन उधार का पैसा ना मिलने को लेकर हत्या की आशंका भी जता रहे हैं.

नगरा बरसोहिया निवासी अनिल का शव कटरा बिल्हौर हाइवे पर क्षत विक्षत हालत में मिलने से मच गया हड़कम्प। घटना की सूचना परिजनों को मिलने पर उन्होंने घटना स्थल पहुंचकर हत्या की आशंका व्यक्त की।परिजनों का कहना है कि हाल ही में अनिल के पिता राजबहादुर ने ढाई बीघा खेत बिक्री किया था जिसमें पांच लाख अस्सी हजार रुपए बाकी थे परिजनों का कहना है कि वही बकाया पैसा अनिल की जान के लिए आफत बन गया।

गुरुवार को अनिल हमेशा की तरह अपने घर से बाहर लगे एक कारखाने पर सो रहा था। शुक्रवार की सुबह उसका शव कटरा बिल्हौर हाइवे पर क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। हालांकि अनिल के गांव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर धान के खेत मे घटना से सम्बंधित कुछ सुराग मिले। जिससे परिजनों को साफ जाहिर हुआ कि अनिल की हत्या करके उसको एक्सिडेंटल मामला बनाया जा रहा है। अनिल को गुरुवार की रात लगभग 9 बजे तक गांव वालों ने गांव में भी देखे जाने की पुष्टि की है।

घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक भगवान चंद्र वर्मा ने कहा कि समूचे मामले की विस्तृत जॉच की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

Related News

Leave a Reply