Total Visitors : 5 7 6 5 6 0 1

ज़िलाबदर एस 10 गणेश पंडाल में अज्ञात अटैची लगी आग ...

 सपा नेता को पीटा की तोड़फोड़ इंस्पेक्टर का सिर फोड़ा

कानपुर के बाबूपुरवा के बगाही में शुक्रवार रात पैकी जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने बवाल कर पथराव कर दिया। पथराव में इंस्पेक्टर बर्रा का सिर फट गया। इससे पहले उपद्रवियों ने सपा नेता के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और उसको पीट घायल कर दिया। वहां मौजूद पुलिस ने कुछ ही देर में पूरा मामला शांत करवा लिया। लोगों को तुरंत शांत कराया। इसके बाद जुलूस आगे बढ़ा। घायल इंस्पेक्टर के सिर में सात टांके लगे। 

जिलाबदर अपराधी एस-10 का सदस्य

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उपद्रव में शामिल एक शातिर अपराधी है। वह बाबूपुरवा थाने के एस-10 का सदस्य भी है। उस पर हत्या का प्रयास, दुष्कर्म, मारपीट समेत कई अन्य आपराधिक मामले दर्ज थे। वह जिलाबदर भी है। पथराव की बात गलत है। केवल एक पत्थर इंस्पेक्टर के सिर में लगा। जुलूस में किसी भी तरह का कोई बवाल नहीं हुआ।
रवीना त्यागी, एसपी साउथ

 गणेश पंडाल के पास मिली लावारिस अटैची, मची अफरा-तफरी

कानपुर के बर्रा क्षेत्र में शनिवार को एक गणेश पंडाल के पास लावारिस अटैची मिलने से हड़कंप मच गया। लावारिस अटैची मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। 
जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अटैची खोलने का प्रयास किया। जब अटैची नहीं खुली तो उसे पटक कर तोड़ा गया। अटैची में कुछ नहीं निकला तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

 गणेश पंडाल में अचानक लगी आग, मची भगदड़

यूपी के बिठूर क्षेत्र में रविवार को एक गणेश पंडाल में अचानक आग लगने से भगदड़ मच गई। आनन-फानन में आयोजकों ने आग बुझाई। वहीं कुछ लोगों ने जानबूझकर आग लगाने का आरोप लगाते हुए माहौल बिगाड़ने की कोशिश की।सूचना पर मौके पर पहुंचे बिठूर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। इसके बाद गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया गया। इस समय भारी फोर्स तैनात रही। पंडाल में आग लगने से टेंट के पर्दे, लकड़ी की मेज जल गई।

 फ्लाईओवर से युवक ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

यूपी में कानपुर के गोविंद नगर क्षेत्र में शनिवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक अचानक फ्लाईओवर से तीस फीट नीचे आ गिरा। मौके पर क्षेत्रियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने खून से लथपथ युवक को हैलेट अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि तीन-चार दिन से दीपक किसी बात को लेकर बहुत परेशान था, पूछने पर भी उसने वजह किसी को नहीं बताई थी।

Related News

Leave a Reply