Total Visitors : 5 7 9 2 3 7 1

प्रधानपति का हत्यारा गांव का ही युवक कुबूली अन्य वारदात भी ...

पकड़ा गया युवक पेशेवर हत्यारा

घाटमपुर(कानपुर)। बीते शुक्रवार की रात रामसारी गांव में हुई ग्राम प्रधान के वकील पति की हत्या में हत्यारा उसी के गांव का ही एक युवक निकला। पुलिस ने उसको गिरफ्त में ले लिया है। लेकिन अभी घटना का अधिकृत खुलासा नहीं किया है। कोतवाल आरबी सिंह ने बताया कि पुलिस हत्याकांड की तह तक पहुंच चुकी है। मुख्य आरोपी से पूछताछ और पर्याप्त साक्ष्य जुटाने के बाद ही खुलासा किया जाएगा।

बीते 13 सितंबर की रात करीब 10.30 बजे रामसारी गांव की प्रधान पूजा सिंह के पति सतेंद्र सिंह भदौरिया (32) की उनके गांव रामसारी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही एक पुराने हिस्ट्रीशीटर सहित कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस मामले में पुलिस ग्राम प्रधानी की रंजिश, आशनाई और भूमि विवाद आदि बिंदुओं पर जांच कर रही है। सतेंद्र पेशे से वकील थे और घाटमपुर कस्बा के जैतीपुर रोड पर निजी मकान में पत्नी के साथ रहते थे। जबकि, गांव रामसारी में भी उनका मकान है और वहां भी आते-जाते थे।

इधर, सोमवार को अचानक पुलिस के हाथ ठोस सुराग लगा जिसके चलते रामसारी गांव के एक युवक को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा मामला साफ हो गया। सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिए गए युवक ने ही प्रधानपति की गोली मारकर हत्या की थी। इतना ही नहीं घटना के समय वह युवती के भेष में सलवार-कुर्ता पहनकर गया था। जिससे किसी के देख लेने पर उसकी पहचान भी न हो सके। लेकिन, घटना के समय अपने मकान की छत पर मौजूद एक युवक ने उसको भागते हुए देख लिया था। उसी के सुराग देने पर पुलिस हत्यारोपी तक पहुंची। पकड़ा गया युवक पेशेवर हत्यारा बताया गया है। गांववालों के मुताबिक करीब चार साल पहले उसने गांव के श्यामसिंह नामक युवक की भी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की थी। जिसमें वह जेल गया था और इस समय जमानत पर जेल से बाहर था। वहीं, बर्रा कानपुर में भी सुपारी लेकर हत्या करने की बात कही।

Related News

Leave a Reply