Total Visitors : 5 7 6 3 3 7 5

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फांसी लगा आत्महत्या की पुष्टि ...

छत के कुंडे से फंदे पर लटका मिला

उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र के हैदराबाद में विवाहिता की मौत और सास की गिरफ्तारी न होने से भड़के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस में हंगामा कर तोड़फोड़ की थी। मामले में पोस्टमार्टम हाउस के फार्मासिस्ट ने 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के कस्बा हैदराबाद के मोहल्ला आर्यनगर निवासी प्रतिमा (24) पत्नी रोशन का शव शुक्रवार दोपहर घर की दूसरी मंजिल पर छत के कुंडे से फंदे पर लटका मिला था। मृतका के भाई पारुल ने बहनोई रोशन उसके ससुर व सास के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम को भेजा था। सास की गिरफ्तारी न होने से भड़के मायके पक्ष के लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस में पहले जमकर हंगामा किया फिर दरवाजों के सीसे तोड़ दिए।

कोतवाली पुलिस ने महिला थाना पुलिस की मदद से किसी तरह हंगामा शांत कराया। पोस्टमार्टम हाउस में हुई तोड़फोड़ को लेकर वहां के फार्मासिस्ट अमित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर 15-20 अज्ञात लोगों पर सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि उन्हें कार्बन कॉपी मिली है। शिकायती पत्र की मूल प्रति मंगाई गई है। मूल प्रति मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुद फांसी लगाने की पुष्टि हुई है। शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं।

Related News

Leave a Reply