Total Visitors : 5 8 0 4 7 6 6

गोविंद नगर विधानसभा सीट पर हर हाल में जीत चाहते है सीएम योगी ...

शुभ मुहूर्त के इंतजार में रुकी घोषणा

यूपी में विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा जल्द ही कांग्रेस सहित अन्य दलों को तगड़ा झटका देते हुए एक बड़ा दांव खेल सकती है। उपचुनाव के लिए सभी दलों ने चुनावी मैदान में जंग की तैयारी कर ली है। ऐसे में अब भाजपा को 60 से अधिक दावेदाराें में से किसी एक को उत्तर प्रदेश की गोविंद नगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित करना है।

गोविंदनगर विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा 29 सितंबर को अपना प्रत्याशी घोषित करेगी। इसी दिन नवरात्र का पहला दिन है। 30 सितंबर को प्रत्याशियों के नामांकन का आखिरी दिन है। भाजपा शुभ मुहूर्त के इंतजार में है, फिलहाल पितृ पक्ष होने की वजह से प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो पा रही है।

उप चुनाव के लिए भाजपा की तरफ से 60 से अधिक दावेदार बताए जा रहे हैं। इन सभी के आवेदन पत्र जिला और क्षेत्रीय इकाई से होकर प्रदेश तक भेजने की बात कही जा रही है। पार्टी के नियमों के अनुसार क्षेत्रीय इकाई से पांच और प्रदेश इकाई से दो नाम राष्ट्रीय इकाई को फाइनल प्रत्याशी चुनने के लिए भेजे गए हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि प्रत्याशी का चयन भी हो चुका है। शुुभ मुहूर्त के इंतजार में अभी इसकी घोषणा रुकी हुई है। इस बीच पार्टी चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। रविवार को पार्टी की बैठक में तय किया गया कि तीन से लेकर दस अक्तूबर तक चार बड़े सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। पहला महिला सम्मेलन, दूसरा छह अक्तूबर को युवा सम्मेलन, नौ अक्तूबर को अनुसूचित मोर्चा और आठ अक्तूबर को पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन होगा। जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि इन सम्मेलनों में प्रभावशाली नेताओं को आमंत्रित किया गया है। 

Related News

Leave a Reply