Total Visitors : 5 8 0 7 1 6 9

लापता किसान की धारदार हथियार से हत्या ...

गांव के आठ लोग हिरासत में

रसूलाबाद (कानपुर देहात)। खेती और मजदूरी से जीवनयापन करने वाले धर्मूपुर गांव निवासी किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वह सोमवार रात से लापता थे। मंगलवार को गांव के बाहर चकरोड पर शव मिला। पुलिस नशेबाजी या पारिवारिक विवाद को वारदात की वजह मान रही है। आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अनहोनी का शिकार हुए धर्मूपुर गांव निवासी 40 वर्षीय छम्मी लाल। उनकी पत्नी ऊषा ने बताया कि वह रविवार और सोमवार को गांव में लकड़ी काटने की मजदूरी के एवज में मिले पांच सौ रुपये लेकर वह सोमवार दोपहर घर से निकले थे। साइकिल से जाते समय बच्चे के लिए दूध का डिब्बा खरीदने तिस्ती बाजार जाने की बात कही थी। देर रात तक न लौटने पर तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह से खोजबीन के दौरान एक ग्रामीण ने चकरोड पर शव पड़ा होने की जानकारी दी। शव से पहचान होते ही पुलिस को सूचना दी।

एएसपी अनूप कुमार, सीओ रसूलाबाद रामशरण सिंह और थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय मौके पर पहुंचे। छम्मी लाल के सिर के पीछे, चेहरे और शरीर पर कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। गर्दन और सिर के पीछे गहरे घाव को जान लेने के लिए धारदार और नुकीली चीज का हमला माना जा रहा है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से हमले की स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी।

घर वाले अभी हत्या की वजह नहीं समझ पा रहे हैं। पुलिस नशेबाजी या परिवार के विवाद को हत्या का कारण मान रही है। पुलिस के मुताबिक शव के पास ही छम्मी लाल की साइकिल, झोला और देसी शराब के तीन पौवे, पानी के पाउच. प्लास्टिक के गिलास मिले हैं। शक के आधार पर गांव के आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related News

Leave a Reply