Total Visitors : 5 7 6 4 2 8 2

कचहरी से फरार बंदी का एक और दुस्साहस,पुलिस जुटी तलाश में ...

जमानत के प्रयास में जुटा था

कानपुर में कचहरी से फरार हत्यारोपी बंदी विक्की सोनी ने जेल में रहते हुए प्रॉपर्टी डीलर से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इंकार करने पर उसे धमकाया भी था। पुलिस की जांच में इसका खुलासा हुआ है। इस बाबत पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर से भी पूछताछ की है। विक्की सोनी के खिलाफ नौबस्ता पुलिस ने रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया है।

प्रॉपर्टी डीलर महेश यादव ने उसके खिलाफ तहरीर दी है। बताया कि विक्की ने डेढ़ माह पहले उसे फोन करके 25 लाख रंगदारी मांगी थी, इंकार पर जान से मारने की धमकी दी थी। हत्या के मामले विक्की सोनी पिछले पांच वर्षों से जेल में बंद था। पुलिस के मुताबिक घर से रुपये मिलना बंद होने के बाद विक्की ने वसूली शुरू की। करीब डेढ़ महीने पहले उसने फोन पर नौबस्ता निवासी प्रॉपर्टी डीलर महेश यादव से 25 लाख की रंगदारी मांगी थी। साथियों को भी भेजा था। डर की वजह महेश ने तब इस बारे में किसी से कुछ नहीं बताया था।विक्की के फरार होने के बाद उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दी। कई और वसूली की शिकायतें पुलिस के पास पहुंची हैं। विक्की गुरुवार को कचहरी से फरार हुआ था।

पेशी पर खुलेआम फोन पर करता था बात

पेशी के दौरान खासकर विक्की से रामजी मिश्रा, रोहित और उसका भाई दीपचंद मिलने आता था। इस दौरान वह उनके मोबाइल से कई लोगों से फोन पर बात करता था। पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहते थे। यहीं से उसने महेश को भी फोन कर रकम मांगी थी। हत्याकांड में विक्की व उसके सात-आठ साथी जेल गए थे। विक्की को छोड़कर सभी जेल से जमानत पर बाहर हैं। विक्की जमानत करवाने के लिए हर संभव प्रयास में जुटा था। पर, उसके पास पैसे नहीं थे। इसलिए उसने रंगदारी मांगना शुरू किया था।

Related News

Leave a Reply