Total Visitors : 5 7 6 4 3 3 0

अपराधी हत्या कर रहे सरकार उन्हें रोक नहीं पा रही ...

कश्मीर से कर्फ्यू हटाए सरकार

कानपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को केंद्र और प्रदेश सरकार पर खूब बरसे। झांसी में पुष्पेंद्र एनकाउंटर मामले में सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि जो अपराधी हत्या कर रहे हैं सरकार उन्हें रोक नहीं पा रही। कानून व्यवस्था के नाम पर पुलिस बेगुनाह लोगों की हत्या कर रही है।

प्रदेश की जनता सुरक्षित नहीं है। किसान जहां आत्महत्या कर रहे हैं और व्यापारियों का कारोबार ठप है, वहां उप चुनाव के बाद साइकिल यात्रा निकालेंगे। अखिलेश यादव झांसी से लखनऊ लौटते वक्त अपने करीबी मनोज यादव के पिता स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लक्ष्मी नारायण यादव की तेरहवीं में शामिल होने नौबस्ता क्षेत्र के केशव नगर पहुंचे। इस मौके पर मीडिया से उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को ‘हत्या’ प्रदेश बना दिया है। मुख्यमंत्री ने खुद कहा कि ठोको, किसको ठोकना है, पता ही नहीं है? जो फर्जी एनकाउंटर हुए, सबका खुलासा होगा। मानवाधिकार आयोग सेसबसे ज्यादा नोटिस प्रदेश सरकार को मिले हैं। फिर धारा 370 मामले पर बोले कि सब अच्छे से हुआ है तो वहां के लोगों को आजाद कर देना चाहिए।

कश्मीर से कर्फ्यू हटाए सरकार। इस शहर में डिफेंस के लिए बहुत कुछ रहा, उसको भी प्राइवेट कर रहे हैं। तेजस एक्सप्रेस पर बोले कि एक ट्रेन चली है, अभी और ट्रेनें चलेंगी। बस ट्रेनें ही चलती रहेंगी। दलितों और पिछड़ों का हक छिनता रहेगा। इस मौके पर सपा नेताओं की भीड़ लगी रही।

Related News

Leave a Reply