Total Visitors : 5 7 9 7 9 8 5

बच्चे की कुचलकर मौत आक्रोशित परिजनों ने की तोड़फोड़ ...

उन्नाव में हृदयविदारक हादसा

उन्नाव में बोलेरो चलाना सीख रहे किशोर की लापरवाही से पांच साल के बच्चे की कुचलकर मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने किशोर को बोलेरो से खींचकर पीटा। बोलेरो में तोड़फोड़ भी की। सीओ व कोतवाल ने किशोर को भीड़ से बचाकर कोतवाली भेजा। परिजनों ने गांव के सामने सड़क पर जाम लगाया।

सीओ ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत किया। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लिया है। सदर कोतवाली के मगरवारा चौकी क्षेत्र के नैकानीखेड़ा गांव में गंगाघाट थाने के गांव पिंडोखा निवासी 17 साल के किशोर के पांच वर्षीय ममेरे भाई का बृहस्पतिवार को मुंडन संस्कार था। सुबह 11 बजे वह मामा व अन्य परिजनों के साथ किराए की बोलेरो से मुंडन में शामिल होने नैकानी माता मंदिर पहुंचा। परिवार के लोग बच्चे का मुंडन कराने मंदिर चले गए। किशोर बोलेरो में ही बैठा रहा। पुलिस के मुताबिक किशोर ने सीखने के उद्देश्य से बोलेरो की चाबी चालक से ले ली।

चालक चाबी देकर वहां से चला गया। इसी बीच उसने बोलेरो स्टार्ट की और आगे-पीछे करने लगा। अचानक ब्रेक की जगह उसका पैर एक्सीलेटर पर पड़ गया, जिससे बोलरो सामने कुएं की सीढ़ी पर बैठे नैकानीखेड़ा गांव के अर्जुन के पांच वर्षीय बेटे ईशांत पर चढ़ गई।
उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ईशांत के साथ ही बैठे गांव के तीन अन्य हमउम्र बच्चों में शिवकुमार की बेटी कोमल, शिवशंकर की बेटी अनीता व शिवा पुत्र जगदीश बाल-बाल बच गए। बच्चे की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने बोलेरो की स्टीयरिंग पकड़ बैठे नाबालिग को खींच लिया और जमकर पीटा।

मंदिर के पास खड़ी दो बोलेरो में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को भीड़ के बीच से बाहर निकालकर कोतवाली पहुंचाया। आक्रोशित परिजन हंगामा करते हुए गांव के सामने सड़क पर बैठ गए। सीओ एके राय व सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिला ग्रामीणों को शांत कराया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सदर कोतवाल ने बताया कि किशोर हिरासत में है। परिजनों से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply