Total Visitors : 5 7 9 6 9 2 8

झारखंड स्वर्णजयंती एक्सप्रेस में चेन पुलिंग कर लूटपाट ...

जीआरपी आरपीएफ ने 5 संदिग्धों को पकड़ा

कानपुर जा रही नॉनस्टॉप झारखंड स्वर्णजयंती एक्सप्रेस में चेन पुलिंग कर लुटेरों ने औरैया में जमकर आतंक मचाया। लुटेरों ने एक यात्री के साथ लूटपाट की। इसके अलावा ट्रेन पर पथराव भी किया। लूट का शिकार हुए यात्री नोएडा में शटरिंग करने का काम करता है। जीआरपी आरपीएफ ने 5 संदिग्धों को पकड़ लिया है। 

सभी संदिग्धों से पूछताछ जारी है। रात 12 बजकर 23 मिनट पर यह घटना घटी। घायल मोहम्मद मुन्ना पुत्र अब्दुल कद्दूस निवासी मूसापुर थाना कोड़ा जिला कटिहार बिहार का रहने वाला है। गुरुवार रात करीब पौने एक बजे झारखंड एक्सप्रेस फफूंद स्टेशन से पास हुई थी। कानपुर की ओर ट्रेन रवाना होते ही जनरल कोच में पहले से सवार बदमाशों लूटपाट शुरू कर दी।

कुछ यात्रियों ने विरोध किया को असलहों से लैस बदमाशों ने डंडो से मारना पीटना शुरू कर दिया। ट्रेन में सवार मूसापुर कोडा कटिहार के मोहम्मद मुन्ना के सिर पर तमंचे की बट से वार कर दिया। सिर फट गया तो वह लहुलूहान हालत में कोच में गिर गए। मुन्ना की हालत देख दूसरे यात्री सहम गए। महिलाएं, बच्चे चिल्लाने लगे। किसी के कान के बाले नोच लिए तो किसी के टाप्स उतरवा लिए। दशहत में आईं कुछ महिलाओं ने असलहा देख खुद ही अपने गहने उतार दिए।

Related News

Leave a Reply