Total Visitors : 5 7 9 7 0 6 2

मासूम को अकेला देख शिक्षक ने बनाया दुष्कर्म का शिकार ...

घर पहुंची बच्ची ने मां को सुनाई आपबीती

उन्नाव में बारासगवर थानाक्षेत्र के एक गांव में बकरी चराने गई आठ साल की मासूम से एक शिक्षक ने झाड़ी में खींचकर दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। बारासगवर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पिता की तहरीर के मुताबिक उसकी बेटी प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो में पढ़ती है। बुधवार शाम वह बकरी चराने गई थी। देर शाम जब वह घर लौटी तो उसकी हालत खराब थी। बच्ची से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले गांव के ही रहने वाले युवक ने उसके साथ गलत काम किया। बच्ची खून से लथपथ हालत में थी। पिता रात में ही थाने पहुंचा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

एसएसआई अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी युवक सोनू सिंह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है। पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Related News

Leave a Reply