Total Visitors : 5 7 6 5 4 4 9

नशे में धुत सोते हुए आशिक़ को महबूबा ने ज़िंदा जलाया ...

अपने कमरे में सो रहा था प्रेमी

कानपुर के बजरिया के पुरानी शराब गद्दी निवासी लव कुमार उर्फ सुक्खू (29) सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलस गया। परिजनों का आरोप है कि शादी से मना करने पर उसकी प्रेमिका ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी है।

उसे गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया है। लव कुमार चमड़े के कारखाने में काम करता है। छोटे भाई अंशु ने बताया कि तकिया (उन्नाव) निवासी युवती से कई सालों से प्रेम संबंध थे। युवती ने कुछ माह पहले बहन की शादी पर आकर हंगामा किया था। इसके बाद से भाई ने युवती से बोलना बंद कर दिया था, लेकिन युवती शादी का दबाव बना रही थी।

कुछ दिन पहले ही परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। यह बात उसने प्रेमिका को बताकर शादी से इंकार कर दिया। सोमवार रात वह नशे की हालत में अपने कमरे में सो रहा था। तभी उसकी प्रेमिका घर पहुंची। भाई के हाथ पैर बांधकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने युवक को हैलट में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी राममूर्ति यादव ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। आरोप साबित होने पर युवती के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply