Total Visitors : 5 7 6 4 4 9 8

प्रेमिका ने नहीं मानी बात तो प्रेमी ने की बेरहमी से हत्या ...

परिजनों में कोहराम

कानपुर देहात में अकबरपुर के बारा गांव में बात नहीं मानने पर एक युवक ने प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। प्रेमिका के शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए। उसकी आंखें फोड़ डाली। रात में ही युवती का खून से लथपथ शव घर के पास स्थित पंचायत भवन के पीछे पड़ा मिला। एसपी अनुराग वत्स ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को दबोच लिया है।

पुलिस वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने की कोशिश में लगी है। बारा गांव निवासी प्राइवेट कर्मी मूलचंद की बेटी रोशनी (25) नोएडा में एक मोबाइल चार्जर बनाने वाली फैक्ट्री में नौकरी करती थी। नोएडा में पांच महीने से किराए पर कमरा लेकर रहती थी। दीपावली पर 25 अक्तूबर को वह गांव आई थीं। सोमवार रात करीब 8:30 बजे रोशनी अचानक लापता हो गई थी। परिजन गांव में उसकी खोजबीन कर रहे थे। रात लगभग 11:00 बजे रोशनी का शव पंचायत भवन के पास झाड़ियों के बीत पड़ा मिला। रोशनी की हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम और ग्रामीणों में खलबली मच गई। रात में ही एसपी, एएसपी अनूप कुमार, सीओ अर्पित कपूर भी फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। छानबीन के बाद एसपी ने थानेदार को घटना के खुलासे के निर्देश दिए।

सूत्रों के मुताबिक तहकीकात के दौरान पुलिस को पता चला कि रोशनी का गांव के चावल मिल मालिक चुन्नू गुप्ता से प्रेम प्रसंग था। रोशनी के नोएडा में नौकरी करने से चुन्नू खुश नहीं था। उसने कई बार रोशनी से नौकरी छोड़कर गांव में रहने को कहा, लेकिन वह राजी नहीं हुई। इससे चुन्नू काफी नाराज था। सोमवार को चुन्नू के बुलाने पर रोशनी पंचायत भवन के पास उससे मिलने गई थीं।

वहीं नौकरी छोड़ने को लेकर दोनों ने झगड़ा हो गया। इसके बाद गुस्से में चुन्नू ने रोशनी की धारदार (कुल्हाड़ी या चाकू नुमा चीज) हथियार से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हत्यारोपी वहां से भाग निकला। मंगलवार को पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने की कोशिश में लगी है। इधर, थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक रोशनी के पिता की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related News

Leave a Reply