Total Visitors : 5 7 9 7 1 1 8

तोड़ा यातायात नियम रिवॉल्वर समेत बेरोकटोक पहुँचे बैंक ...

इंस्पेक्टर ने रोका दिया इनाम

कानपुर में बर्रा के सचान चौराहे पर बाइक पर सवार तीन लोग आते दिखे। वहां चेकिंग कर रहे बर्रा थाना इंस्पेक्टर ने बाइक रोक दी। बाइक चला रहे व्यक्ति ने हेलमेट उतारा, तो इंस्पेक्टर अवाक रह गए। बाइक चलाने वाले व्यक्ति एडीजी प्रेमप्रकाश निकले।

दरअसल, वह कानपुर की यातायात व्यवस्था और पुलिस की मुस्तैदी परखने के लिए बुधवार को बाइक से निकले। उन्होंने बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। काली पल्सर पर दो लोगों के साथ सवार होकर निकले एडीजी प्रेमप्रकाश ने परखा कि यातायात नियमों का पालन सही से कराया जा रहा है या नहीं। बर्रा थाना इंस्पेक्टर की सजगता देख उन्हें शाबाशी दी। इसकेपहले उन्होंने शहर के  बड़ा चौराहा स्थित इलाहाबाद बैंक, पीपीएन मार्केट स्थित डेवलपमेंट बैंक, चुन्नीगंज स्थित मुथूट फाइनेंस बैंक की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। यहां उन्हें सीसीटीवी कैमरे, इमरजेंसी सायरन आदि दुरुस्त मिले। इसकेबाद गोविंद नगर मेंएचडीएफसी व आईसीआईसीआई बैंक के अंदर वह रिवाल्वर समेत अंदर चले गए।

बेरोकटोक रिवॉल्वर समेत अंदर पहुंच जाने पर उन्होंने बैंक अधिकारियों और गार्डों को सतर्क रहने की हिदायत दी। आईसीआईसीआई बैंक में पुलिस रिस्पांस टाइम चेक करने केलिए कंट्रोल रूम पर कॉल कराया, तो पांच मिनट के अंदर पीआरवी बैंक पहुंच गई। इस पर पीआरवी प्रभारी को पांच सौ रुपए इनाम देकर प्रोत्साहित किया। सचान चौराहे पर शाम केवक्त भीषण जाम लगने की शिकायत पर सीओ ट्रैफिक अजीत कुमार रजक व टीएसआई कृष्ण पाल सिंह से चौराहे पर दो ट्रैफिक सिपाहियों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए।

Related News

Leave a Reply