Total Visitors : 5 8 0 4 3 1 3

तेल चोरी करने वाले गिरोह से सांठगांठ पर सिपाही निलंबित ...

सिपाहियों की भूमिका की जांच

कानपुर देहात। ढाबों और होटलों में खड़े ट्रकों और अन्य भारी वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गैंग से सांठगांठ करने में स्वॉट टीम के सिपाही गौरव को एसपी अनुराग वत्स ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया। अभी टीम में कुछ और सिपाही अपनी गतिविधियों के चलते एसपी के निशाने पर हैं।
एसपी लगातार सूचना मिल रही थी कि जिले में हाइवे किनारे स्थित ढाबों पर खड़े होने वाले ट्रकों व अन्य भारी वाहनों से डीजल चुराने वाला गैंग सक्रिय है। इस गैंग के शातिरों को दबोचने का टॉस्क एसपी ने थाना पुलिस के साथ स्वॉट टीम को दिया था। पुलिस ने कुछ शातिरों को चिंहित किया था, जिसमें सहाबापुर का दीपक भी शामिल था।
पुलिस ने दीपक को दबोचने के लिए दबिशें दी, तो वह एक पुराने मामले में कोर्ट में हाजिर होकर जेल चला गया। पुलिस अफसरों को छानबीन में पता चला कि स्वॉट टीम में तैनात सिपाही गौरव की सलाह पर ही दीपक ने कोर्ट में सरेंडर किया था। सिपाही की ऐसे कई और लोगों से सांठगांठ होने की जानकारी भी अफसरों को मिली है। एसपी ने बताया कि सिपाही गौरव की कार्यप्रणाली सही नहीं पाई गई। इसलिए उसे निलंबित कर मामले की जांच एएसपी अनूप कुमार को सौंपी गई है। एसपी के मुताबिक स्वॉट टीम के कई और सिपाहियों की भूमिका की जांच चल रही है। जल्द ही कुछ और सिपाहियों पर कार्रवाई हो सकती है।

Related News

Leave a Reply