Total Visitors : 5 8 0 7 2 0 1

 कोई भी वाहन मेस्टन रोड पर खड़ा नहीं होने दिया जाएगा ...

 ट्रैफिक डायवर्जन

कानपुर में बारावफात के अवसर पर रविवार को निकाले जाने वाले जुलूस-ए-मोहम्मदी के चलते यातायात बदला रहेगा। एसपी ट्रैफिक सुशील कुमार ने बताया कि यह डायवर्जन शाम चार बजे से जुलूस समाप्ति जक जारी रहेगा। 

माल रोड

 राकेट तिराहा, मरे कंपनी पुल, फूलबाग होते हुए बड़ा चौराहा की ओर जाने वाले वाहन राकेट तिराहे से दाहिने मुड़कर जोगेंद्र सिंह चौक चौराहा, सर्किट हाउस, एसबीआई हास्टल तिराहा होते हुए जयपुरिया क्रासिंग, झाड़ी बाबा पड़ाव होते हुए वीआईपी रोड जा सकेंगे। कर्नलगंज की तरफ से बड़ा चौराहा की ओर जाने वाले वाहन लाल इमली से बाएं मुड़कर सिल्वर्टन चौराहा, वीआईपी रोड, मेघदूत तिराहा होते हुए झाड़ी बाबा पड़ाव से दाहिने मुड़कर पनचक्की चौराहा, नरौना चौराहा होते हुए जा सकेंगे। बड़ा चौराहा से कर्नलगंज की तरफ कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। ये वाहन चेतना चौराहा होकर सरसैया घाट चौराहा होते हुए जा सकेंगे। घंटाघर से एक्सप्रेस रोड होते हुए नरौना की ओर जाने वाले वाहन नरौना चौराहे से पनचक्की की ओर जा सकेंगे। ये वाहन फूलबाग चौराहा की ओर नहीं जा पाएंगे।

नई सड़क, परेड, मूलगंज, मेस्टन रोड, हालसी रोड और घंटाघर

कोई भी वाहन गिलिस बाजार चौराहा से परेड चौराहे और यतीमखाना चौराहे से नई सड़क की ओर नहीं जा सकेंगे। कोई भी वाहन मूलगंज चौराहा से नई सड़क की ओर और परेड  चौराहे से कोई भी वाहन नई सड़क की तरफ नहीं जा सकेगा।
 कोई भी वाहन नई सड़क की ओर से फर्राशखाने की तरफ नहीं जा सकेगा। कोई भी वाहन परेड चौराहा से लाल इमली चौराहा, यतीमखाना और तलाक महल की ओर नहीं जा सकेगा। कोई भी वाहन रूपम टाकीज चौराहा से डॉ. बेरी चौराहे की तरफ  नहीं जा सकेगा।  बजरिया चौराहे, रूपम टाकीज की ओर से आने वाले काई भी वाहन गुलाब घोसी मस्जिद की तरफ नहीं जा सकेंगे। कोई भी वाहन थाना चमनगंज एवं नाला रोड से हलीम कॉलेज की तरफ  नहीं जा सकेगा। कलक्टरगंज, परेड तथा नई सड़क की तरफ  से कोई भी वाहन मूलगंज चौराहे की तरफ  नहीं जा सकेगा। कोतवाली, परेड की तरफ  से कोई भी वाहन शिवाला और राम नारायण बाजार की तरफ  नहीं जा सकेगा। प्रेम नगर चौराहा से मो. अली पार्क की तरफ  कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा।
 कोई भी वाहन मेस्टन रोड पर खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। शिवाला, बड़ा चौराहा और परेड से कोई भी वाहन मेस्टन रोड की ओर नहीं जा सकेगा।

 कोपरगंज, बांसमंडी, डिप्टी पड़ाव

दलेलपुरवा की तरफ  से आने वाले कोई भी वाहन फहीमाबाद की ओर नहीं जा सकेगा। बांसमंडी चौराहा, कोपरगंज तथा डिप्टी पड़ाव की तरफ  से कोई वाहन लाटूश रोड पर नहीं जा सकेगा। अनवरगंज तथा दलेलपुरवा की तरफ  से कोई भी वाहन लाटूश रोड गुरुद्वारा की ओर नहीं जा सकेगा। बांसमंडी चौराहा, कोपरगंज तथा डिप्टी पड़ाव से कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। दलेलपुरवा चौराहा से दादामियां चौराहा की तरफ  कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा।

Related News

Leave a Reply