Total Visitors : 5 7 9 4 6 1 2

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत, बहनोई घायल ...

चालक की तलाश

रसूलाबाद (कानपुर देहात)। रूरा मार्ग में आलमपुर गांव के पास ट्रैक्टर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। बाइक चला रहा उसका बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर हैलट अस्पताल भेजा गया है। बहनोई अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होकर साले के साथ घर लौट रहा था। तभी यह हादसा हुआ। बाइक चालक हेलमेट लगाए था। इस कारण सिर में चोट नहीं आई।
भोगनीपुर के महेरा पल्लापुर निवासी किसान लल्लू सिंह गौर (55) बाइक से गांधी नगर रूरा में रहने वाले बहनोई रामनरेश सिंह चौहान के साथ रूरा की तरफ जा रहे थे। आलमपुर गांव के सामने ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार लल्लू सिंह गौर की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहा बहनोई रामनरेश सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। रामनरेश सधान सहकारी समिति से सेवानिवृत्त सचिव हैं। उसरी गांव निवासी रामकुमार ने बताया कि पिता विजय बहादुर की मंगलवार को मौत हो गई थी।
उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने साले लल्लू सिंह आए थे। रूरा के गांधी नगर में रहने वाले भाई के साथ वह बाइक से वापस रूरा तक जा रहे थे। घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर चालक फरार हो गया। इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रैक्टर कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

Related News

Leave a Reply