Total Visitors : 5 7 9 7 3 2 8

पुलिस ने आठ घंटे बाद पुलिस ने किया बरामद ...

रेकी करके अपहरण की वारदात को दिया अंजाम 

औरैया के दिबियापुर में शनिवार की दोपहर दिबियापुर बेला रोड पर घर लौट रही स्कूली छात्रा का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। साथ में जा रही चचेरी छोटी बहन ने घर जाकर घटना की सूचना दी। बीच बाजार में हुई अपहरण की वारदात से हड़कंप मच गया। एसपी सुनीति ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। शनिवार दोपहर लगभग सवा दो बजे बेला रोड स्थित सेंट साईंनाथ इंटर कालेज स्कूल की छुट्टी हुई। पुलिस ने तेजी दिखते हुए आठ घंटे बाद लड़की को सही सलामत बरामद कर लिया है।
कक्षा 11 की छात्रा रागिनी पुत्री रामप्रकाश निवासी उमरी अपनी चचेरी बहन कक्षा 2 की आशिका के साथ पैदल अपने घर लौट रही थी। आशिका एक दुकान पर खड़े होकर कुरकुरे खरीदने लगी। इसी बीच मंडी समिति गेट से एक ओमनी कार निकली और एक युवक ने रागिनी को कार में खींच लिया। आशिका दौड़कर उमरी स्थित अपने घर पहुंची। घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद चचेरी बहन बदहवास है।
दिन दहाड़े हुए घटना से साथ अपह्रत छात्रा के साथ जा रही उसकी चचेरी बहन बदहवास है। उसे लगातार परिजन ढांढस बंधाते दिखाई दिए। पुलिस कर्मियों ने भी छात्रा आशिका को ढांढस बंधाया। पुलिस को सूचना दी गई तो प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। यहां आसपास के लोगों से पूछताछ की। साथ ही सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए। एसपी सुनीति ने भी दिबियापुर पहुंचकर आशिका एवं गायब किशोरी के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की।
एसपी ने बताया कि कार को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की गई। आसपास के जिलों में भी अलर्ट कर दिया गया। छात्रा एवं अपहरणकर्ताओं का हुलिया बताकर सघन चेकिंग कराई जा रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि कार में ड्राइवर और एक युवक था। मामले की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। अपह्रत छात्रा का पिता एवं चाचा समेत कई परिजन नगर पंचायत दिबियापुर में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत हैं। बाबा रामस्वरुप ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी है। अपह्रत छात्रा आसमानी रंग का स्कूली कुर्ता, सफेद रंग का सलवार पहने है। 
अपहरणकर्ता चाहे जो कोई भी हो, लेकिन शुरूआती जांच में यह बात साफ हो गई कि अपहरणकर्ताओं ने रेकी करने के बाद छात्रा का अपहरण किया। आसपास के लोग बताते हैं कि एक सफेद रंग की ओमनी कार काफी देर से बेला रोड की ओर बने मंडी समिति गेट के अंदर खड़ी थी। एक युवक दिबियापुर बेला रोड पर खड़े होकर इंतजार कर रहा था। जैसे ही छात्रा आती दिखी, सड़क पर खड़े युवक ने कार ड्राइवर को इशारा करके बुला लिया। छात्रा के पास आते ही सड़क पर खड़े युवक ने छात्रा को कार में खींच लिया।

Related News

Leave a Reply