Total Visitors : 5 7 9 8 1 5 5

टिकट चेक करते धरा गया फर्जी टीटीई ...

फर्रुखाबाद में एक कालेज में लॉ का छात्र

लखनऊ-कासगंज पैसेंजर में एक एलएलबी का छात्र टीटीई बनकर यात्रियों से टिकट चेक करता मिला। यात्रियों की शिकायत पर आरपीएफ ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया गया। बाद में चौकी में बंद करके उससे पूछताछ की गई।
फर्रुखाबाद आरपीएफ थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लखनऊ-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में रविवार को फर्रुखाबाद से एक युवक सवार हुआ। वह नेवी ब्लू कलर का ब्लेजर पहने था। उस पर रेलवे की तरह का फर्जी मोनोग्राम बना था। फर्रुखाबाद से कायमगंज तक युवक ने फर्जी टीटीई बनकर यात्रियों के टिकट चेक किए।

कुछ यात्रियों के पास टिकट न मिलने पर अवैध वसूली भी की। जब कायमगंज स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो कुछ यात्रियों ने प्लेटफार्म पर खड़े आरपीएफ के हेड कांस्टेबल राधेश्याम से शिकायत की। इस पर उसे पकड़ लिया गया। फर्जी टीटीई को पकड़कर प्लेटफार्म पर लाए और पूछताछ कर ही रहे थे कि उसने मौका पाकर दौड़ लगा दी।

उसके भागते ही हेड कांस्टेबल ने दौड़कर उसे फिर दबोच लिया और चौकी में बंद करके पूछताछ की। वह फर्रुखाबाद में एक कालेज में लॉ का छात्र है। यात्रा के लिए उसने खुद का भी टिकट नहीं लिया था। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम सत्यवीर पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम नगला सहजीत थाना पटियाली जनपद कासगंज बताया।  इधर, फर्रुखाबाद आरपीएफ इंस्पेक्टर जेके सिंह ने बताया कि फर्जी टीटीई बनकर टिकट चेक करने तथा वसूली करने समेत रेलवे एक्ट की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related News

Leave a Reply