Total Visitors : 5 8 0 7 1 7 8

मामा के घर छोड़ने के बहाने बाइक से ले गए थे आरोपी ...

पाॅक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर शहर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर की किशोरी का  दो युवकों ने शनिवार की शाम जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया और भाग निकले। युवकों ने पीड़िता से उसके मामा का परिचित बताकर घर छोड़ने का झांसा दिया था। पीड़िता की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मां और बहन के साथ किशोरी असोथर थाना क्षेत्र में रहने वाले मामा के घर जा रही थी। कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी शनिवार की शाम मां और बहन के साथ मैजिक से राधानगर पहुंची।

यहां से पीड़िता को मामा के घर जाना था। एक जगह सड़क किनारे किशोरी को खड़ा कर मां और बहन सामान खरीदने चलीं गईं। इसी बीच दो बाइक सवार युवक पहुंचे और किशोरी के मामा का खुद को परिचित बताकर घर छोड़ने की बात कही। युवकों ने अपना नाम ललौली थाना क्षेत्र के तपनी गांव निवासी संतोष और अनूप बताया।

युवकों के झांसे में आई किशोरी उनके साथ बाइक में बैठ गई। बाइक सवार युवक किशोरी को जेल रोड के पीछे जंगल की ओर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि युवकों ने जान से मारने की धमकी भी दी और भाग गए। बताया कि वह लखनऊ बाईपास पहुंची, जहां उसे खोजते हुए मां और बहन भी पहुंच गईं।

मां और बहन के साथ पीड़िता शहर कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने किशोरी का रविवार को मेडिकल कराया। कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने घटना को संदिग्ध बताते हुए कहा कि एक आरोपी को पकड़ा गया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply