Total Visitors : 5 7 6 3 3 5 0

जहरीली गैस निकले से तीन लोगो बुरी तरह बीमार ...

कानपुर

चकेरी थाना के जाजमऊ इलाके में टेनरी में नाले की सफाई के दौराहन जहरीली गैस निकले से तीन लोगो बुरी तरह बीमार हो गए जबकि एक की मौत हो गए। मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया वही हंगामे की सुचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगो को किसी तरह शांत कराया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
गज्जूपुरा इलाके में जार्ज इंपैक्ट टनेरी में नाले की सफाई के लिए टेनरी में काम करने वाले मजदुर अंशील टेनरी के नाले में उतरा इस दौरान अंशील को गैस लग गई। जिसके चलते अंशील नाले से बाहर आ गया लेकिन तभी वह अचानक बेहोस हो कर फिर नाले में जा गिरा जिसे निकलने के लिए साथ मजदुर राहुल ,अमित और रोहित भी नाले में उतर गए।
वही नाले से निकल रही जहरीली गैस की चपेट में चारो मजदुर आ गए और नाले में ही गिर गए यह देख टेनरी में हड़कंम्प मच गया और साथी मजदूरों ने किसी तरह चारो लोगो को नाले से बाहर निकाला इस दौरान अंशील 25 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य मजदूरों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा से रोहित को हैलेट अस्पताल रिफर कर दिया गया है। जबकि राहुल और अमित को वेंटिलेटर में रक्खा गया है। वही साथी कर्मचारियों ने अंशीलके परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगो को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पत्नी रजनी ने बताया की दो दिनों से अंशीलकाम पर नहीं जा रहे थे आज ही गए थे और साथी मजदूरों का फोन आया की अंशील की गैस लगने से मौत हो गई है ये जब गाड़ियों से चमड़े को लड़ने का काम करते है तो आखिर उन्होंने नाले सफाई के लिए क्यों उतारा गया। यह जान कर किया गया है।
चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया की टेनरी में चार मजदूरों की गैस लगने से हालत बिगड़ गई जिसमे एक की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य बुरी तरह घायल है सभी का इलाज कराया जा रहा है वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की जाएगी।

Related News

Leave a Reply