Total Visitors : 5 8 0 8 2 1 4

आरोपी और पीड़ित पक्ष अलग अलग वर्गों से ...

 इलाके में फैला तनाव....

उन्नाव: हैदराबाद कांड में डॉक्टर बिटिया के साथ हुई बर्बरता फिर उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने के बाद लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उन्नाव में फिर एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से इलाके में तनाव गहरा गया है। आरोपी और पीड़ित पक्ष अलग अलग वर्गों से आते हैं।
उन्नाव में एक थानाक्षेत्र के गांव में 11  वर्षीय बच्चा पड़ोस में रहने वाली सात साल की बच्ची को खेल-खेल में एक खंडहर में ले गया और दुष्कर्म किया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की है। एसपी ने बताया कि जांच और मेडिकल के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। 

एक सात साल की बच्ची पड़ोस में रहने वाले 11 साल के बच्चे के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बच्चा उसे अपने साथ बस्ती से दूर एक खंडहर घर में लेकर गया। कुछ देर में बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। जानकारी हुई तो परिवार के लोग सन्न रह गए।

पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचा और तहरीर दी। एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी बच्चे को हिरासत में लिया गया है और बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। तफ्तीश और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply