Total Visitors : 5 8 1 2 0 0 1

रायबरेली को बचाने आगे आईं सोनिया गांधी ...

सोनिया गांधी 2004 से रायबरेली से लोकसभा सदस्य हैं

उत्तर प्रदेश संसदीय क्षेत्र रायबरेली के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने बढ़ाया मदद हाथ। उन्‍होंने यहां के डीएम से कहा है कि उनकी सांसद निधि में बची राशि कोरोना महामारी से निपटने और जनता को राहत देने के लिए खर्च की जाए। 
सोनिया गांधी ने डीएम के नाम लिखे एक पत्र में कहा कि उन्हें रायबरेली के मुख्य विकास अधिकारी की ओर से इस साल दो जनवरी को पत्र लिखकर सूचित किया गया था कि सांसद निधि में 1.17 करोड़ रुपये बचे हैं। सोनिया गांधी ने जिला अधिकारी से कहा कि वह इस पूरी राशि को रायबरेली में कोरोना महामारी से ग्रसित लोगों के बचाव के लिए आवश्यक उपकरण खरीदने और अन्य आवश्यकताओं पर नियमानुसार खर्च करें। 

रायबरेली में भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से आ रहे हैं। बढ़ते मामलों की वजह से रायबरेली के अस्‍पतालों में भी अव्‍यवस्‍थाएं नजर आ रही हैं। इस बीच, शनिवार को पूरे यूपी में 38 हजार नए कोरोना मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 223 मौतों की भी खबर है। इसके बीच, 23 हजार से ज्‍यादा मरीज कोरोना महामारी से लड़कर ठीक भी हो चुके हैं। लखनऊ, आगरा समेत रायबरेली के अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन की किल्‍लत के चलते कई मरीजों की जान जा चुकी है।

Related News

Leave a Reply