Total Visitors : 5 8 0 9 0 0 8

पति को जमानत न मिलने पर महिला ने आत्मदाह का किया प्रयास ...

पुलिस ने बचाया....

उन्नाव में पति को जमानत न मिलने से नाराज पत्नी ने कोर्ट परिसर में माचिस निकालकर आग लगाने का प्रयास किया। मौजूद पुलिस ने उसके हाथ से माचिस छीनकर उसे बचाया। कोर्ट परिसर में हुई घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए।
अधिकारियों के निर्देश पर महिला से सदर कोतवाली में पूछताछ की जा रही है। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक को 8 दिसंबर 2019 को सदर कोतवाली पुलिस ने मूकबधिर चचेरी बहन से छेड़छाड़ के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा था। आरोपी की पत्नी के अनुसार, वह पति की जमानत के लिए लगातार अर्जी लगा रही थी। लेकिन हर बार उसकी अर्जी खारिज हो गई।

शुक्रवार को जमानत की तारीख थी। लेकिन आज भी उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई। आरोपी की पत्नी के अनुसार जमानत खारिज होने से निराशा होने पर उसने गुस्से में खुद को जलाने के लिए माचिस निकाली लेकिन पुलिस ने पहले ही उसे पकड़ लिया। सीओ यादवेंद्र यादव ने बताया महिला से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था में फिर छेद 

उच्च न्यायालय के कड़े रुख के बाद कोर्ट की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने हाल ही में कड़े इंतजाम किए थे। कोर्ट के गेट पर हैंड हैंडलर, डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर, व एक्सरे बैगेज मशीन से कोर्ट में दाखिल होने वाले लोगों की जांच करने के बाद उन्हें प्रवेश दिए जाने के पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दिए थे। इसके बाद भी महिला माचिस लेकर कोर्ट परिसर में कैसे दाखिल हुई यह बड़ा सवाल है। सीओ यादवेंद्र यादव ने बताया कि सुरक्षा में चूक कैसे हुई हैं, इसकी जांच कराई जाएगी।

Related News

Leave a Reply