Total Visitors : 5 8 1 3 8 9 7

परिजनों ने आरोपी का पकड़ा ...

दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेजा

हमीरपुर जिले में मुस्करा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही युवती के साथ मुंह दबाकर एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने युवती के साथ मारपीट भी की। परिजनों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 25 वर्षीय युवती ने थाने में तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार रात्रि करीब दो बजे वह अपने घर में एक अलग कमरे में सो रही थी। अन्य परिजन भी घर में अलग-अलग कमरों में सो रहे थे।

तभी गांव निवासी युवक नितिन यादव उर्फ खंटी कहीं से घुस आया और उसके कमरे में आकर उसका मुंह दबा लिया। कमरा भी अंदर से बंद कर लिया। मुंह दबाकर उसके साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया। उसके चिल्लाने पर परिजनों ने कमरे के बाहर से उसे ललकारा।

पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा

आरोपी कमरे में से बाहर नहीं निकला और न ही युवती को निकलने दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मौके पर गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष बृजमोहन ने बताया कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पीड़िता के बयान दर्ज करते हुए मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

प्रेम प्रसंग से जोड़ रहे है मामला

साथ ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेजा जा रहा है। वहीं, गांव में लोग इसे प्रेम प्रसंग से जोड़ पकड़े जाने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराए जाने की चर्चा कर रहे है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply