Total Visitors : 5 8 0 8 7 4 7

प्यार की कसमें खा प्रेमी पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा ...

लड़का बोला पागल है

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दो प्रेमियों की अनोखी प्रेम कहानी जिले में चर्चा का विषय बन गई है। हमीरपुर के मौदहा गांव में प्रेमी युगल करीब दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की, लेकिन 12 घंटे बाद ही दोनों का शादी से मोह भंग हो गया। मौदहा के एक गांव में युवक-युवती करीब दो वर्ष से छुपछुप कर प्यार का इजहार कर रहे थे।
घरवालों के खिलाफ जाकर लड़की ने अपने प्रेमी से विवाह कर लिया। इनका यह विवाह महज 12 घंटा ही चल सका। कॉलेज में पढने वाली एक लड़की को अपने साथी से प्यार हो गया। करीब डेढ़ वर्ष बाद जब इनके घरवालों को इनके प्रेम संबंध के बारे में पता लगा तो वह लोग लड़की पर दबाव बनाने लगे।
लड़की ने परिवार के दबाव में लड़के पर यौन शोषण का आरोप लगाया और मौदहा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लड़के को हिरासत में ले लिया गया, लेकिन कुछ घंटों में लड़की ने अपनी शिकायत वापस ले ली। जब लड़की ने शिकायत वापस ली तो घरवालों ने उससे नाराज होकर घर से निकाल दिया।
लड़की वापस लड़के के पास गई और किसी तरह अपने परिवार को शादी के लिए मना लिया। इसके बाद लड़की के परिवार वालों की मौजूदगी में बीते सोमवार को मंदिर में शादी हुई। विवाह के बाद लड़की जब अपनी ससुराल पहुंची तो 12 घंटे बाद लड़की का मन बदल गया। उसने इस शादी को खत्म करने का फैसला किया। वहीं लड़का भी लड़की के इस तरह के बदले से व्यवहार से परेशान आ चुका था।
उसने भी लड़की का फैसला मान लिया। इसके बाद दोनों मौदहा कोतवाली पहुंचे और अपनी शादी को पूरी तरह से खत्म कर दिया। लड़के ने कहा कि मैं उसके पागलपन से तंग आ चुका हूं, मैं उससे प्यार करता था, मगर मैं यह नहीं जनता था कि वो आखिर चाहती क्या है। वैसे अब जाकर मुझे राहत मिली है कि यह मामला पूरी तरह से खत्म हो गया है। पुलिस ने लड़की के परिवार के लोगों को बुलाकर उसे उसके घर वापस भेज दिया।

Related News

Leave a Reply