Total Visitors : 5 8 1 3 5 9 4

ऑनलाइन गेम में हजारों रुपए हारने के बाद की आत्महत्या ...

9वीं के छात्र ने की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

वाराणसी के छितौना गांव में 9वीं कक्षा के छात्र राहुल मौर्य  ने फंदे से लटक मौत को गले लगे लिया। ग्रामीणों के अनुसार राहुल मोबाइल में पबजी और ड्रीम 11 जैसे ऑनलाइन खेलता था। सोमवार को वह इसी चक्कर में 80 हजार रुपये हार गया था। 

स्कूली बच्चों में मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने की बढ़ती लत परिजनों के खुशियों को खत्म कर रही है। ऑनलाइन गेम के दुष्परिणाम का एक ऐसा ही दुखद मामला वाराणसी में सामने आया है। चौबेपुर थानांतर्गत छितौना में 9वीं कक्षा के छात्र ने फंदे से लटक मौत को गले लगे लिया। घटना सोमवार देर रात की है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से माता-पिता समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

चिरईगांव चौबेपुर थानांतर्गत छितौना निवासी राहुल मौर्य (15) पुत्र राजू मौर्य 9वीं कक्षा का छात्र था। सोमवार देर रात घर में पंखे के सहारे फंदे से लटक गया। वह काफी देर तक नहीं दिखा तो उसकी तलाश शुरू हुई। मां ने बगल के कमरे में पंखे से बेटे को लटकता देखी तो चीख पड़ी।

हार गया था 80 हजार रुपये

ग्रामीणों के अनुसार राहुल मौर्य मोबाइल में पबजी और ड्रीम-11 जैसे ऑनलाइन खेलता था। सोमवार को वह इसी चक्कर में 80 हजार रुपये हार गया था। समझा जाता है कि हार से हुए घाटे और परिजनों के भय से उसने मौत को गले लगा लिया। राहुल एक बहन और दो भाइयों में सबसे छोटा था। उसके पिता किसान हैं।

Related News

Leave a Reply