Total Visitors : 5 8 1 2 8 3 2

29 सैम्पल में एक महिला सहित 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव ...

महाराष्ट्र से वापस लौटे है सभी

उन्नावः दूसरे प्रांत से लौटे चार श्रमिक व महिला में कोरोना की पुष्टि, दूसरे प्रांतो से लौट रहे श्रमिकों ने जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ा दिया है। सोमवार को जांच के लिए भेजे गए 29 सैम्पल में एक महिला सहित 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में पहली बार एक साथ इतनी संख्या में पॉजिटिव केस सामने आए हैं। मालूम हो कि जिले में अबतक 6 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमे 4 अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। जबकि 2 का अभी लखनऊ में इलाज चल रहा है।

स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को 29 सैंपल भेजे थे। यह सभी महाराष्ट्र से लौटकर आए हैं। इनमें हसनगंज के नीलेनामऊ, मियागंज कस्बा के हैदराबाद, मियागंज के शाबासी, बीघापुर के सुखदेवपुर के पसवासी श्रमिक शामिल हैं। जबकि माखी के गंगाखेड़ा निवासी एक महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सभी तीन दिन पहले महाराष्ट्र के अलग अलग शहरों से लौटकर आए हैं। 

सीएमओ कैप्टन डॉ आशुतोष ने बताया कि सभी संक्रमितों को बिछिया पीएचसी में बनाए गर कोविड अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जाएगा। बुधवार सुबह सभी जगह हॉटस्पॉट चिन्हित कर एक किमी क्षेत्र को सील किया जाएगा। साथ ही संक्रमित लोगों के सम्पर्क में आए लोगों को भी आइसोलेट कर सैंपल की जांच कराई जाएगी। हॉटस्पॉट में आने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग व अन्य एहतियाती कदम उठाए जाएंगे।

Related News

Leave a Reply