Total Visitors : 5 8 1 1 3 1 2

देश की सौ करोड़ जनता भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ: अखिलेश ...

भाजपा डरी हुई है इसीलिए विपक्षी नेताओं को फर्जी केसों में फंसा रही है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कहा कि देश की सौ करोड़ जनता भाजपा के खिलाफ है। भाजपा डरी हुई है इसीलिए विपक्षी नेताओं को फर्जी केसों में फंसा रही है। भाजपा जिससे घबराती है, उसे झूठे मामले में फंसा कर गिरफ्तार करती है। ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स तथा अन्य सरकारी संस्थाएं भाजपा के प्रकोष्ठ हैं और उनके संगठन का हिस्सा हैं। पहले पत्रकारों के घरों पर छापेमारी की गई और और अब आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर छापेमारी और गिरफ्तारी हुई। यह सब भाजपा के कहने पर हो रहा है।

प्रतापगढ़ में समाजवादी प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि सपा कार्यकर्ता पार्टी के विचारों और कार्यक्रमों को लेकर गांव-गांव, घर-घर जाएंगे और भाजपा को हराने का संकल्प लेंगे। उन्होंने कहा कि देश की जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है। इंडिया गठबंधन इस बार लोकसभा चुनाव में पीडीए के साथ मिलकर भाजपा को हराएगा।

मीडिया से रूबरू अखिलेश ने देवरिया कांड के लिए सरकार और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर समय पर कार्रवाई की होती तो छह लोगों की हत्याएं नहीं होती। आरोप लगाया कि भाजपा पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के बजाय घटना से लाभ लेना चाहती है। मांग की कि सरकार उच्च स्तरीय जांच कराकर मामले में जिम्मेदार सभी के खिलाफ कार्रवाई करे और बर्खास्त करे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल देवरिया जाएगा तो दोनों परिवारों से मिलेगा।

सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे हैं। गड्ढामुक्त के नाम पर आवंटित बजट भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। लाखों करोड़ के एमओयू का दावा किया गया लेकिन कहीं पर भी कोई फैक्ट्री नहीं लगी। किसानों के धान खरीद की कोई तैयारी नहीं है। लोग सरकारी अस्पतालों में जाने से डरते हैं।

Related News

Leave a Reply