Total Visitors : 5 8 1 1 3 8 2

कोरोना से यूपी के दो मंत्रियों की मौत ...

गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में कराया भर्ती

लखनऊ-: उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना से संक्रमित हैं और तबीयत बिगड़ने पर उन्‍हें लखनऊ के पीजीआई से गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। उन्हें लखनऊ से एयर एम्बुलेंस के जरिए मेदांता हॉस्पिटल लाया गया है।

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने सर्दी और बुखार के लक्षण लगने पर कोरोना जांच कराई गई थी और सितंबर के पहले सप्‍ताह में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी पीजीआई के राजधानी लखनऊ के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बुधवार को तबीयत ज्‍यादा बिगड़ने पर उन्‍हें एयर एम्बुलेंस के जरिए गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल लाया गया है। इस मामले पर पीजीआई लखनऊ के निदेशक प्रो आरके धीमान के मुताबिक, शाम करीब साढ़े छह बजे रीता बहुगुणा जोशी को एयर एम्बुलेंस से मेदांता भेजा गया है।

सांसद के पति पहले से हैं मेदांता हॉस्पिटल भर्ती

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पति पहले से ही गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वह भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं। इसके अलावा सांसद जोशी की बहु और पोती को भी कोरोना के लक्षण के कारण एयर एम्बुलेंस के जरिए मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

कोरोना से यूपी के दो मंत्रियों की मौत

उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,16,901 हो गया है. यही नहीं, इस महामारी की वजह से यूपी में अब तक 4112 लोगों की मौत हो चुकी हैं, जिसमें योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं। सबसे पहले कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी। बीजेपी की तरफ से पार्षद, विधायक और सांसद तक के रूप में अपनी सेवाएं देने वाली कमला रानी वरुण को 2019 में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। वे योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थीं। जबकि इसके कुछ दिनों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की मौत हो गई थी।

Related News

Leave a Reply