Total Visitors : 7 4 1 8 6 0

बरेली से गुजरात जा रही यात्री बस खड़े ट्रेलर से टकराई ...

राजस्थान के अजमेर जिले में रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। निजी यात्री बस ने खड़े ट्रेलर के टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया।सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँच घायलों को अजमेर और ब्यावर के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार हादसा मांगलियावास थाना इलाके में रविवार को दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे हुआ। उस समय एक निजी यात्री बस बरेली से गुजरात के राजकोट जा रही थी। इसी दौरान मांगलियावास इलाके में बस ने खड़े ट्रेलर को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कंडक्टर साइड से बस पूरी तरह से खत्म हो गई। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई बताई जा रही है, वहीं 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने हादसे में 8 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर रवाना हो गए।

घायलों को अजमेर और ब्यावर के राजकीय अस्पतालों में ले जाया गया। हादसे की गंभीरता को देखते हुए अजमेर के जेएलएन अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया है। आपातकालीन यूनिट में घायलों को अटेंड करने के लिए सभी चिकित्सक अस्पताल में मौजूद हैं। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनके पास उपलब्ध कागजात के आधार पर उनकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

Related News

Leave a Reply