Total Visitors : 3 9 4 8 5 5 5

गूगल पे में बड़ा बग,पैसे भेजने और प्राप्त करने में परेशानी ...

ट्विटर पर शिकायत

भारत में बड़ी संख्या में इस्तेमाल होने वाले डिजिटल पेमेंट एप गूगल पे (Google Pay) में एक बड़ा बग आया है। गूगल पे में आए इस बग के कारण लोगों के बैंक अकाउंट अपने आप डिलीट हो रहे हैं। गूगल पे के इस बग के कारण लोगों को पैसे भेजने और प्राप्त करने में परेशानी हो रही है। कई लोगों ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की है।

एसबीआई का अकाउंट हो रहा है डिलीट

ट्विटर पर की शिकायत के मुताबिक कई लोगों को गूगल पे एप में उनका बैंक अकाउंट नजर नहीं आ रहा है। इसके बाद गूगल एप फिर से एप से बैंक अकाउंट को लिंक करने के लिए कह रहा है जिन लोगों ने इस बग की शिकायत की है उनमें अधिकतर लोगों का अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है।

सिर्फ एंड्रॉयड में आ रही है समस्या

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह समस्या सिर्फ एंड्रॉयड के किसी खास वर्जन में आ रही है या फिर आईफोन में भी आ रही है, हालांकि हमने आईफोन में चेक किया तो कोई समस्या नहीं थी। इस बग को अब फिक्स कर लिया गया है।

हर साल होता है 7,82,800 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन

बता दें कि पिछले साल सितंबर तक भारत में गूगल पे के यूजर्स की संख्या 6.7 करोड़ की संख्या को पार कर चुकी थी। भारत में गूगल पे ने फोनपे को पीछे छोड़ दिया है। गूगल पे से भारत में हर साल करीब 7,82,800 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन हो रहा है।

Related News

Leave a Reply