Total Visitors : 5 7 9 7 0 5 1

2024 में भी लोकसभा चुनाव जीतेंगे: शाह ...

                                                                                                           नड्डा का बढ़ा कार्यकाल

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाने का फैसला किया है। विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के नेतृत्व में पार्टी 2019 की तुलना में और बड़े जनादेश के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव जीतेगी।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा दिया गया है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने घोषणा की है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के लिए राष्ट्रीय कार्यकारणी ने आज प्रस्ताव किया है, राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को रखा है, और सभी भाजपा के सदस्यों ने इसे स्वीकार किया है। जेपी नड्डा को जून 2024 तक के लिए भाजपा के अध्यक्ष के रूप में इनका कार्यकाल बढ़ाया जा रहा।

नड्डा का कार्यकाल बढ़ाने के पार्लियामेंट्री बोर्ड के फैसले का प्रस्ताव कार्यकारिणी में रखा गया, जिसे पास कर दिया गया। वो जून 2024 तक अध्यक्ष बने रहेंगे, यानी कार्यकाल में डेढ़ साल का विस्तार हुआ है। कोविड के वजह से सदस्यता अभियान नहीं हो पाया इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष को एक्सटेंशन दिया गया है। राजनाथ सिंह ने प्रस्ताव रखा और सबने ध्वनिमत से इसको पास कर दिया।

शाह ने कहा कि बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर नड्डा जी के कार्यकाल में कोविड के दौरान सेवा ही संगठन कार्यक्रम चलाया गया और बहुत ही बेहतर ढंग से काम किया गया. बिहार में हमारा सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट रहा। महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मणिपुर, उत्तराखंड और गुजरात सभी जगह हम बेहतरीन जीते. गोवा में हैट्रिक लगाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने में हम सफल रहे।

                                                                                                 2024 में भी लोकसभा चुनाव जीतेंगे: शाह

गृह मंत्री ने कहा कि नड्डा जी के नेतृत्व में गुजरात में भी हमने ऐतिहासिक जीत हासिल की। नड्डा जी के नेतृत्व में बहुत कामयाबी बीजेपी को मिली है। देशभर में विजय संकल्प यात्रा और मेरा बूथ सबसे मजबूत चल रहा है। इस साल नड्डा जी के नेतृत्व में हम 9 राज्यों में जीतकर आएंगे। 2024 में लोकसभा चुनाव भी जीतेंगे। मुझे विश्वास है कि मोदी जी और नड्डा जी के नेतृत्व में बीजेपी 2024 में और भी बड़े बहुमत से जीतेगी और एक बार फिर मोदी जी देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री के रूप में करेंगे।

Related News

Leave a Reply