Total Visitors : 5 8 2 2 4 3 0

महिला की लाश का पोस्टमार्टम, बलात्कार की पुष्टि हुई ...

पुलिस भी भौचक्की

कटिहार । बीते दिनों एक महिला की मिली लाश का पोस्टमार्टम कराये जाने पर उसके साथ बलात्कार किये जाने की भी पुष्टि हुई, पुलिस द्वारा की गयी छानबीन में जानकारी मिली कि वह कुछ दिन पहले अपने घर से एक किन्नर के साथ निकली थी तभी से उसका पता नहीं चला था।

मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मिटठू उर्फ काजल नाम के उस किन्नर की तलाश आरम्भ की तो अच्छी खासी मेहनत के बाद पुलिस को किन्नर काजल की लोकेशन भागलपुर में मिली जहां से उसे गिरफतार कर कटिहार लाया गया। पुलिस द्वारा कडाई से पूछताक्ष करने पर उसने बताया कि उसी ने अपने दो अन्य साथियो के साथ मिलकर महिला के साथ बलात्कार किया और मामला खुले न इसके लिए उसकी हत्या भी कर दी।

अब पुलिस के सामने सवाल यह खडा हुआ कि आखिर एक किन्नर किसी के साथ बलात्कार कैसे कर सकता है इस पर पुलिस ने काजल का मेडिकल कराया तो चौंकाने वाला सत्य सामने आया, मेडिकल जाचं में जो परिणाम सामने आया उससे पुलिस भी भौचक्की रह गयी, रिपोर्ट में बताया गया कि काजल किन्नर नहीं बल्कि पुरूष है। अब पुलिस ने और भी सख्ती से पूछताछ की तो काजल ने बताया कि वह अपनी हवस को मिटाने के लिए किन्नर का भेष रखता था ताकि किसी को शक न हो, इसी किन्नर के भेष में उसने कई और भी महिलाओं के साथ बलात्कार किया था। फिलहाल पुलिस उसके साथ अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुयी है।

Related News

Leave a Reply