Total Visitors : 3 7 6 9 2 1 0

रेलवे स्टेशनों और बस अड्डे पर चेकिंग शुरू ...

दिल्ली पुलिस अलर्ट 

वैश्विक आपदा कोविड 19 एवं चीन भारत सीमा विवाद से संशय में घिरी केंद्र सरकार के लिए सर दर्द का बढ़ा एक और कारण, ना पाक मंसूबो के साथ चार से पाँच आतंकियों की दिल्ली में मौजूदगी की सूचना ने मचाया हड़कंप। सभी टीमों को किया गया अलर्ट, तलाशी अभियान के साथ चप्पे चप्पे पर रखी जा रही है पैनी नज़र। दिल्ली में हाई अलर्ट जारी।

नई दिल्ली:- देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। लगातार बढ़ रहे मामलों ने सरकार की चिंता पहले से ही बढ़ा रखी है। अब जानकारी मिली है कि दिल्ली के भीतर चार से पांच आतंकी दाखिल हुए हैं। जिसके बाद से ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये आतंकी जम्मू-कश्मीर से दिल्ली पहुंचे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये बस, कार या टैक्सी के जरिए घुस चुके हैं। वहीं कुछ आतंकी अभी भी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं।

अलर्ट मिलने के बाद से ही पुलिस ने तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर के नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी है। इसके साथ ही साथ बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों और आस-पास के राज्यों की सीमाओं पर भी अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस से दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में ख़ास नजर बनाए रखने को कहा गया है। सुरक्षा एजेंसियों से जानकारी मिली है कि जम्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिये निकले हैं, जिसके बाद दिल्ली को हाई अलर्ट किया गया है।

सभी यूनिट्स को किया अलर्ट

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसे हैं। सूचना मिलने के बाद से ही दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है।

पुलिस ने पकड़े थे तीन संदिग्ध

बता दें इसी महीने दिल्ली पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। तमिलनाडु के रहने वाले इन तीन लोगों को दिल्ली में कोई बड़ा काम करने के लिए भेजा गया था। जब पुलिस ने इन्हें पकड़ा तब इन लोगों ने बताया कि इन्हें फिलहाल टारगेट नहीं दिया गया है। इन्हीं का एक और साथी गुजरात में पकड़ा गया था। स्पेशल सेल ने उम्मीद जताई है कि उससे उन्हें ज्यादा जानकारी मिल सकती है। फिलहाल दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है और किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पूरी सावधानी बरती जा रही है।

Related News

Leave a Reply