Total Visitors : 2 1 9 1 4 9 4

प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार 8 बजे देश को करेंगे संबोधित ...

ट्वीट कर की तारीफ़

बुधवार को पीएम मोदी ने कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए उच्‍चस्‍तरीय मीटिंग भी की। इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के प्रयासों की समीक्षा की गई।
नई दिल्‍ली- देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्‍या बुधवार रात तक 151 से अधिक पहुंच चुकी है। इस संक्रमण से अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 19 मार्च को देश को रात 8 बजे संबोधित करने जा रहे हैं। इस दौरान वह देशवासियों से कोविड 19 से जुड़े मामलों और उससे निपटने के संबंध में बात करेंगे।

बुधवार को पीएम मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए उच्‍चस्‍तरीय मीटिंग भी की। इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के प्रयासों की समीक्षा की गई।

बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए भारत की तैयारियों पर चर्चा हुई। साथ ही संदिग्‍धों की टेस्‍टिंग की सुविधाएं बढ़ाने पर भी वार्ता हुई। पीएम मोदी ने इस दौरान उन सभी लोगों का आभार जताया जो इस संक्रमण के दौरान लोगों के लिए काम कर रहे हैं।
इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को ट्विटर पर एम्‍स (AIIMs) के एक डॉक्‍टर का मैसेज भी ट्वीट किया। इसमें उन्‍होंने डॉक्‍टरों समेत उन सभी लोगों की तारीफ भी की। जो इस समय लोगों की जान बचाने के लिए काम कर रहे हैं. पीएम मोदी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक की भी तारीफ की।  उन्‍होंने सीएम का ट्वीट भी रिट्वीट किया।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर फोटो को शेयर कर लिखा है, 'डॉक्‍टर आपने बहुत अच्‍छा कहा है। इसके अलावा हमारे ग्रह को सुरक्षित और स्वस्थ बनाने के लिए काम करने वाले सभी लोग भी तारीफ के पात्र हैं। कोई भी शब्द उनके असाधारण प्रयासों के साथ कभी न्याय नहीं कर सकते।'
वहीं पीएम मोदी ने नवीन पटनायक का ट्वीट रिट्वीट करते हुए उनकी तारीफ की है। दरअसल पटनायक ने ट्वीट किया था कि उन्‍होंने विदेश से भारत आईं उनकी बहन की जानकारी सरकारी वेब पोर्टल में डाली है।
उन्‍होंने लोगों से अपील भी की कि सभी लोग अपने परिवारीजनों और दोस्‍तों की जानकारी भी सरकार को दें। इससे कोरोना से बचाव में आसान होगी।

Related News

Leave a Reply